बेहद खुबसूरत दिखती है बॉलीवुड हीमन धर्मेन्द्र की बहु, तस्वीर देखकर भूल जायेंगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस को, देखे फोटो!

0
498

आज हम बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता की बात करने जा रहे हैं। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है। यह कोई और नहीं धर्मेंद्र जी है। धर्मेंद्र जी ने अपने दर्शक में बेहतरीन बॉलीवुड फिल्में दी है अभिनेता धर्मेद्र को भले ही अब बॉलीवुड का ‘यमला, पगला, दीवाना’ के रूप में जाना जाता है, लेकिन सालों तक वह रुपहले पर्दे के माचो हीरो और ही-मैन के रूप में भी देखे जाते रहे। धर्मेद्र ने 1960 में फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से फिल्मी दुनिया में आगाज किया था और दारा सिंह के बाद बॉलीवुड में ही-मैन के रूप में अपनी छवि बनाने में कामयाब रहे. अभिनेता जल्द ही फिल्म उद्योग में 60 साल पूरा कर लेंगे।

दोस्तों धर्मेंद्र जी को तो हम सभी जानते हैं लेकिन आज हम उनकी एक खूबसूरत बहू के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनके चेहरे से करोड़ों लोग हैं अनजान , धर्मेंद्र जी की खूबसूरत बहू का नाम तान्या देओल है। जो बॉबी देओल की पत्नी है जो दिखने में बेहद खूबसूरत और हसीन दिखती है।तान्या फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं और वो एक बिजनेस वुमेन हैं। उनका फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है।

उनके ‘द गुड अर्थ’ नाम से शोरूम हैं। बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे तान्या के क्लाइंट हैं। तान्या एक बड़े बिजनेस मैन की बेटी हैं।बॉबी देओल और उनकी पत्नी के दो बच्चे भी है। करोड़ों दर्शक बॉबी देओल की पत्नी के चेहरे से अनजान देखिए बॉबी देओल की पत्नी कितनी खूबसूरत और हसीन दिखती है। बॉबी ने तान्या से 1996 में शादी की थी और अब उनके दो बेटे आर्यमन और धर्म हैं। तान्या और बॉबी की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है।

 खबरों के मुताबिक बॉबी एक बार अपने कुछ दोस्तों के बाद साथ रेस्‍त्रां में चाय पीने गए थे। उसी रेस्‍त्रां में तान्या भी आई थीं। बॉबी को उन्हें देखते ही प्यार हो गया। इसके बाद बॉबी ने तान्या के बारे में सारी जानकारी निकाल ली और उन्हें फोन किया। दोनों ने जल्द ही मिलने का फैसला लिया। जब बॉबी पहली बार तान्या को डेट पर ले गए तो वो उसी रेस्‍त्रां में गए जहां बॉबी ने पहली बार उन्हें देखा था। इसके बाद दोनों के परिवार वालों ने मुलाकात की।बॉबी के पिता धर्मेंद्र को तान्या बहुत पसंद आईं और दोनों की चट मंगनी पट शादी करवा दी। तान्या अब घर के साथ बिजनेस भी संभालती हैं। बॉबी देओल और तान्या के दो बेटे आर्यमान देओल और धरम देओल हैं।