बॉलीवुड फिल्म जगत के इन 5 फैमस कपल्स ने की थी लव मैरिज, कुछ सालो बाद खत्म हो गया इनका रिश्ता!

0
454

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जिन्होंने लव मैरिज की है लेकिन इन सितारों में से कुछ सितारों की शादी कुछ सालो में टूट गई और ये सितारे अलग हो गये, आज  आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने लव मैरिज की थी लेकिन कुछ सालो बाद इनका रिश्ता टूट गया और ये अलग हो गया

 अरबाज़ खान- मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई अभिनेता अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा ने प्रेम विवाह किया था, और इन्होंने लगभग 18 साल एक दूसरे के साथ बिताए। फिर दोनों ने एक दूसरे से आपसी सहमति से तलाक ले लिया।

 फरहान अख्तर-अधुना भवानी

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर बॉलीवुड के फेमस अभिनेता, निर्देशक और गायक हैं। फरहान ने अधुना भवानी से लव मैरिज की थी। लेकिन कुछ साल पहले दोनों अलग हो चुके है, अधुना खुद एक जानी मानी हेयर स्टाइलिस्ट हैं और उनकी दो बेटियां हैं।

 ऋतिक रोशन-सुजैन खान

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान हमेशा से बॉलीवुड में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले जोड़ों में से एक रहे हैं। ऋतिक और सुजैन की शादी को 14 साल हो गए थे, और शादी के बंधन में बंधने से पहले लगभग 4 साल तक एक-दूसरे के साथ रहे थे। 1 नवंबर 2014 को, ऋतिक और सुज़ैन का आखिरकार बांद्रा अदालत ने तलाक दे दिया।

करण सिंह ग्रोवर-जेनिफर विंगेट

टीवी जगत के अभिनेता करण सिंह ग्रोवर-जेनिफर विंगेट टीवी जगत की सबसे पसंदीदा और चर्चित जोड़ियों में से एक थी। दोनों ने शादी करने का फ़ैसला लिया, लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक चली नही। और शादी के कुछ ही समय बाद दोनों का तलाक हो जाता है।

करिश्मा कपूर-संजय कपूर

90के दशक की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और फेमस अभिनेत्री में से एक हैं। इन्होंने कई सुपरहिट फ़िल्में बॉलीवुड को दी हैं। इन्होंने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी करने का फ़ैसला किया। लेकिन इनका यह फैसला गलत साबित हुआ और दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया है।