जवानी के दिनों में श्रीदेवी से कम खूबसूरत नहीं थी अर्जुन कपूर की माँ, देखें तस्वीरें

0
1453

 

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने दो शादियां की है। इन्होने दूसरी शादी श्रीदेवी से की थी जो अपने ज़माने की सबसे बड़ी सुपरस्टार और सबसे खूबसूरत अभिनेत्री थी। श्रीदेवी से इन्हे दो बेटियां जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर है। श्रीदेवी से शादी के लिए इन्होने अपने पहली पत्नी मोना कपूर को छोड़ दिया था। मोना अर्जुन कपूर की माँ है। आज हम आपको मोना की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसे देख कर आप भी कहेंगे मोना भी जवानी में श्रीदेवी से काम खूबसूरत नहीं थी।

बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ कर श्रीदेवी से शादी की थी क्योकि वे शादी से पहले ही प्रेग्नेंट गई थीं। बताया जाता है कि एक्टर मिथुन चक्रवर्ती से श्रीदेवी का रिश्ता खत्म हो गया उसके बाद उनकी लाइफ में बोनी कपूर की एंट्री हुई। श्रीदेवी बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी की दोस्त थीं और उनके घर में रहती थीं, इस समय श्रीदेवी का अफेयर मिथुन के साथ था। लेकिन बोनी कपूर मन ही मन श्रीदेवी को पसंद करते थे और उनके लेकर फिल्मे बनाना चाहते थे, खबरों की माने तो जब बोनी कपूर ने श्रीदेवी को फिल्म का ऑफर दिया तो उन्होंने फिल्म के लिए ज्यादा पैसों की मांग की लेकिन बोनी उसपर राजी हो गए।

इसके बाद श्रीदेवी की मां की तबीयत खराब हो गई और इलाज के लिए उन्हें अमेरिका ले जाना पड़ा, इस दौरान बोनी कपूर ने उनकी मदद की और अस्पताल के बिल भी भरे। इससे श्रीदेवी बोनी को पसंद करने लगीं और दोनों इतने करीब आ गये की अभिनेत्री श्रीदेवी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं। जिसकी वजह से बोनी कपूर को श्रीदेवी से शादी किस भी कीमत पर करना ही पड़ी।

मोना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मैंने बोनी कपूर से शादी की तब मेरी उम्र 19 साल थी, हमारी शादी 13 साल पुरानी थी, जब मुझे पता चला कि मेरे हसबैंड किसी और से प्यार करते हैं तो मुझे गहरा धक्का लगा. मोना कपूर ने बताया कि तब मुझे लगा था कि बोनी को अब मेरी नहीं किसी और की जरूरत है, दूसरा मौक़ा देने के लिए रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा था, क्योंकि श्रीदेवी प्रेगनेंट हो चुकी थी इसीलिए मैंने इस दर्द को बर्दाश्त करना ही मुनासिब समझा।