मिका ही नहीं ये 3 बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी हो चुके है विदेश में गिरफ्तार, बेहद संगीन है आरोप

0
298

 

हाल ही में मिका सिंह दुबई एक शो के लिए गए हुए थे. इसी दौरान उन पर एक महिला ने योन शोषण का आरोप लगा दिया और दुबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी.  उन्होंने एक 17 साल की ब्राजीलियन लड़की की अश्लील तस्वीर भेज दी थी. मिका अभी दुबई पुलिस की हिरासत में है और मामले की जांच की जा रही है.  लेकिन देश के बाहर गिरफ्तार होने वाले मिका पहले बॉलीवुड सेलेब्रिटी नही है. इससे पहले और भी कई सेलेब्रिटी विदेश में गिरफ्तार हो चुके है. आज हम आपको इन्ही में से कुछ के नाम बताने जा रहे है.

मिका ही नहीं ये 3 बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी हो चुके है विदेश में गिरफ्तार, बेहद संगीन है आरोप 1

1.मोनिका बेदी

मिका ही नहीं ये 3 बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी हो चुके है विदेश में गिरफ्तार, बेहद संगीन है आरोप 2

मोनिका बेदी एक समय बॉलीवुड के फेमस हीरोइन हुआ करती थी. लेकिन इनका नाम अंडरवर्ल्ड से जुड़ने के बाद इनका बॉलीवुड से पूरा करियर तबाह हो गया. मोनिका बेदी उस समय सुर्ख़ियों में आई थी जब इनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ जुड़ा था। मोनिका को बाहर देश में गिरफ्तार किया गया। इन्होंने ज़ारी डाक्यूमेंट्स बनवा कर पुर्तगाल देश में भी घुसने की कोशिश की। जिसके लिए इन्हें जेल भी हुई।

2. ममता कुलकर्णी

मिका ही नहीं ये 3 बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी हो चुके है विदेश में गिरफ्तार, बेहद संगीन है आरोप 3

ममता कुलकर्णी गोविंदा और सलमान जैसे बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी है. लेकिन बॉलीवुड में जब काम मिलना बंद हो गया तो ये ड्रग्स रैकेट जैसे गिरोह में शामिल हो गई. ममता कुलकर्णी को केन्या पुलिस ने ड्रग्स के कारोबार के चलते गिरफ्तार किया था. ममता और उनेक साथ विकी गोस्वामी पर ड्रग्स का बिज़नस करने का आरोप है।

3.विजय राज

मिका ही नहीं ये 3 बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी हो चुके है विदेश में गिरफ्तार, बेहद संगीन है आरोप 4

विजय राज बॉलीवुड के माने हुए अभिनेता है. उन्होंने फिल्मो में हर तरह के रोल किये है. फिल्म रन में इनकी कॉमेडी के लिए इन्हें आज भी याद किया जाता है. इन्हें दुबई एयरपोर्ट पर ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. लेकिन इन्हें जांच के बाद छोड़ दिया गया था.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here