बड़ों के आगे झुककर पैर छूने में जरा भी नहीं हिचकिचाते ये फिल्म स्टार्स, देखें तस्वीरें

0
1121

 

हम बचपन से ही सिखाया जाता है की हमेशा बड़ो का सम्मान करना चाहिए. और हमारे देश में यह परम्परा भी रही है. लेकिन कभी कभी देखा जाता है की लोग सफल होने और बड़े स्टार बनने के बाद वे ऐसा करना छोड़ देते है. लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता है. आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत विनम्र है और हमेशा बड़ो के पैर छूते है.

1.अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को बॉलीवुड के सबसे ज्यादा अनुशासित अभिनेता माना जाता है. वे न सिर्फ बड़ो का सम्मान करते है बल्कि खुद की ज़िन्दगी भी बहुत नियंत्रित और अनुशासित रखते है. हाल ही में गोवा में आयोजित अन्तरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 48वें संस्करण के दौरान अमिताभ बच्चन को इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द ईयर के खिताब से सम्मानित किया गया. बिग बी को ये अवॉर्ड स्मृति ईरानी और अक्षय कुमार ने दिया. स्टेज पर पहुंचते ही अक्षय कुमार ने अमिताभ के पैर छू लिए.

2.सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार होने के साथ साथ काफी विनम्र भी है. वे हमेशा लोगों का सम्मान करते है. तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे सलमान अपने जमाने के मशहूर एक्टर धर्मेन्द्र और जितेन्द्र का आदर कर रहे हैं. साथ ही सलमान खान बहुत से लोगों के लिए चैरिटी प्रोग्राम भी चलाते है.

3.रणवीर सिंह

रणवीर सिंह कभी अपने ड्रेसिंग सेंस से तो कभी अपने मस्ती भरे अंदाज से लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं. रणवीर के दिल में बड़े स्टार्स के प्रति सम्मान कूट कूट कर भरा हुआ है. एक अवॉर्ड शो मे अमिताभ बच्चन के पैर छूने का उनका ये अंदाज देखकर लोग हैरान रह गए.

4.कपिल शर्मा

कपिल शर्मा एक बहुत छोटे से परिवार से आते है लेकिन आज उन्होंने शोहरत की बुलंदियों को छुआ है. लेकिन कपिल अब भी लोगों का बहुत सम्मान करते है. अक्सर उन्होंने अपने शो पर आने वाले बड़े कलाकरों के पैर छूटे देखा जा सकते है.