भारत के रईस राजघरानों से ताल्लुक रखते है ये बॉलीवुड सेलेब्रिटी

0
165

आज हिंदुस्तान एक लोकतान्त्रिक देश है. लेकिन कभी हमारे यहाँ राजा महाराजों का राज हुआ करता था. पुरे देश में राजे रजवाड़े थे. भले इनका राज खत्म हो गया हो पर इन राजे रजवाड़ों का परिवार आज भी शाही ठाठ भाठ से ही रहती है. इनके पास आज भी बेशुमार दौलत है. आज हम आपको उन बॉलीवुड के सितारों के बारे में बताने जा रहे है जिनके किसी बड़े राजघराने से सम्बन्ध है.

 

1.भाग्यश्री

भारत के रईस राजघरानों से ताल्लुक रखते है ये बॉलीवुड सेलेब्रिटी 1

ये एक्ट्रेस सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया से फेमस हुई थी. महाराष्ट्र के शाही परिवार से संबंध रखने वाली भाग्यश्री के पिता सांगली के राजा थे। इन्होने बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मो में काम किया है.

 

 

2.किरण राव

भारत के रईस राजघरानों से ताल्लुक रखते है ये बॉलीवुड सेलेब्रिटी 2
किरण राव बालीवुड फिल्मों की निर्माता और निर्देशिका के साथ ही आमिर खान की पत्नी भी हैं। जिनका संबंध राजघराने से है। यह तेलंगाना के जे रामेश्वर राव के रॉयल खानदान से संबंध रखती हैं। ये आमिर खान की दूसरी पत्नी है.

 

Manikarnika Tailer Out Watch Now

 

3.रिया सेन एवं राइमा सेन

भारत के रईस राजघरानों से ताल्लुक रखते है ये बॉलीवुड सेलेब्रिटी 3
अभिनेत्री मुनमुन सेन की दोनों सुपुत्री रिया सेन एवं राइमा सेन फिल्मों में भले सफल ना हो पाई हो। लेकिन इनका संबंध राजघराने से है, यह बंगाल के एक बहुत बड़े राज घराने से संबंध रखती हैं। ये एक्ट्रेस कुछ ही फिल्मो में नजर आई लेकिन कुछ खास कमाल नही कर सकी और किसी बिजनेसमैन से शादी कर ली.

4.अदिति राव हैदरी

भारत के रईस राजघरानों से ताल्लुक रखते है ये बॉलीवुड सेलेब्रिटी 4

इन्होने फिल्म ये साली ज़िन्दगी से बॉलीवुड में कदम रखा था. बॉलीवुड की ये हद खूबसूरत अभिनेत्री  भी राजघराने खानदान की हैं। असम प्रदेश के गवर्नर रह चुके मोहम्मद सलेह अकबर हैदरी साहब, अदिति राव हैदरी के बाबा थे।

5.सैफ अली खान

भारत के रईस राजघरानों से ताल्लुक रखते है ये बॉलीवुड सेलेब्रिटी 5

इन्हें आज भी नवाब कहा जाता है. सैफ अली खान के अब्बा पटौदी के नवाब थे। जिनका नाम मंसूर अली खान पटौदी है. वो भारत के लिए क्रिकेट भी खेल चुके है. इनके पास आज भी अरबों की कीमत के महल है. जिनमे ये अक्सर समय बिताने जाते रहते है.

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here