दुनिया की सबसे महँगी शराब पीते है ये बॉलीवुड स्टार, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

0
372

 

शराब और शबाब रईसों का पुराना शौक रहा है. हमारा बॉलीवुड भी इसमें कहीं पीछे नहीं है. अक्सर बॉलीवुड के बड़े स्टार शराब के नशे में स्पॉट किये जा चुके है. इन स्टार्स के पास पैसे की कोई कमी नहीं रहती है. हर फिल्म के लिए करोडो रुपये फीस लेने वाले कुछ स्टार शराब पर भी जमकर पैसा बहाते है. आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो दुनिया की सबसे महंगी शराब पीते है.

 

1. अर्जुन रामपाल

अर्जुन ने हाल ही में अपने 20 साल पुराने रिश्ते को ख़त्म करते हुए अपनी पत्नी से तलाक ले लिया. महँगी शराब के मामले में अर्जुन नंबर वन पे आते है. अर्जुन रामपाल दुनिया की सबसे बड़ी शराब कंपनी चिवास के ब्रांड एंबेसडर भी है। अर्जुन रामपाल को 21 वर्ष की उम्र से शराब पीने का शौक है और अब तो अर्जुन 2 लाख से लेकर 8 लाख तक के विदेशी ब्रांड पीते हैं।

2. मनीषा कोइराला

मनीषा आजकल फिल्मो में बहुत कम नजर आती है. ये जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में उनकी माँ का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे. 90 के दशक में हर डायरेक्टर की पहली पसंद मनीषा हुआ करती थी. मनीषा कोइराला 80 हजार से लेकर 1 लाख 50 हजार तक की विदेशी शराब पीती है।

3. धर्मेंद्र

धर्मेन्द्र गुजरे ज़माने के सुपरस्टार है. इन्होने हेमा मालिनी से दूसरी शादी करने के लिए अपना धर्म तक बदल लिया था.  धर्मेंद्र की शराब की लत के बारे में तो हर कोई वाकिफ है। धर्मेंद्र ने अपने कैरियर के 15 साल बहुत ज्यादा शराब पी थी आज भी उन्होंने शराब छोड़ी नहीं है बल्कि अब उन्होंने कम कर दी है। अभी भी धर्मेंद्र महंगी शराब पीना पसंद करते हैं।

4. राखी गुलजार

राखी गुलजार ने मशहूर गीतकार गुलजार साहब से शादी रचाई थी. लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन नही चल सकी और इनका तलाक हो गया. राखी गुलजार शराब की बहुत बड़ी शौकीन है और यही नहीं उनको विदेशी ब्रांड जैसे चिवास, मैकालेन, डेलमोर काफी पसंद है।