18 साल में इतना बदल गईं टीवी की ‘गंगूबाई’, तस्वीरे देखकर कर नही होगा यकीन!

0
10808

दोस्तों वेसे तो टीवी जगत में कई कॉमेडियन कलाकार आये जिन्होंने अपने कॉमेडी से लोगो को बहुत हंसाया लेकिन टीवी पर सभी को हंसी के ठहाके लगवाने वाली ‘गंगूबाई’ को कौन नहीं जानता। अपनी चुलबुली अदाओं और जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से लोगों को गुदगुदाने वाली ‘गंगूबाई का आज जन्मदिन है। ‘गंगूबाई’ के नाम से मशहूर इस कॉमेडियन का असली नाम सलोनी डैनी है। सलोनी ने महज 3 साल की उम्र से छोटे पर्दे पर एंट्री की थी और जल्द ही लोगों के दिलों में जगह बना ली। सलोनी लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं और अब 18 साल की हो चुकी हैं। ‘गंगूबाई’ नाम से मशहूर सलोनी के लुक में अब काफी बदलाव आ गया है। यहां तक कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा।

सलोना डैनी ने ‘कॉमेडी सर्कस महासंगम’ रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो में सलोनी ने ‘गंगूबाई’ के किरदार से लोगों को खूब हंसाया था। यह किरदार लोगों को इतना पसंद आया कि वह टीवी इंडस्ट्री और फैंस के बीच ‘गंगूबाई’ के नाम से जाने जानी लगीं। सलोनी सबसे कम उम्र की कॉमेडियन हैं। 

टीवी इंडस्ट्री में ‘गंगूबाई’ बनकर तलहका मचाने वाली सलोनी अब 18 साल की हो चुकी हैं और उनके लुक में भी काफी बदलाव आ गया है। सलोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सलोनी तस्वीरों के साथ मस्ती करते हुए वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि सलोनी घूमने की शौकीन हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सलोनी बदली हुई नजर आ रही हैं।

सलोनी शाहरुख खान के साथ ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं?’ शो के प्रोमो में भी नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही सलोनी ‘मैं 13 हूं फॉर#फेम’ भी किया। इसके अलावा एमटीवी के शो एमटीवी ‘बिग एफ सीजन 2’ में भी नजर आ चुकी हैं।  साथ ही सलोनी ने महज 3 साल की उम्र में मराठी सीरियल्स के अलावा मराठी और हिंदी फिल्मों में काम किया। सलोनी की एक म्यूजिक एलबम भी रिलीज हुई थी जिसका नाम ‘डिज्नी’ है। सलोनी का एक और हुनर है जिसने लोगों को उनका मुरीद कर दिया। सलोनी बड़े-बड़े स्टार्स और राजनीति से जुड़े लोगों की मिमिक्री भी करती हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आती है।