कभी ऐसी दिखती थीं गीता मां, 44 की उम्र में इस कोरियोग्राफर को कर रहीं डेट

0
494

गीता कपूर बॉलीवुड फिल्म जगत की एक मशहूर कोरिओग्राफर होने के साथ ही साथ एक मशहूर टीवी शो डांस इंडिया डांस की भी जज हैं। गीता ने अपने करियर की शुरुआत महज़ 15 साल की छोटी उम्र से की थी और आज ये 44 साल की हो गयीं हैं। बाद उन्होंने फराह के साथ ‘कुछ कुछ होता है’,दिल तो पागल है,कभी खुशी कभी गम, मोहब्ब्तें,कल हो न हो,ओम शांति ओम सहित कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट काम किया। यही नहीं उन्होंने कई फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया है।इन्होने अभी तक शादी नहीं की है।

इस समय गीता माँ अपने अफेयर की वजह से बहुत चर्चित चल रही हैं। बॉलीवुड ख़बरों के मुताबिक इनका अफेयर राजीव खींची नाम के शख्स के साथ चल रहा है। गीता अभी राजीव को डेट केर रहीं हैं और उनके साथ काफी बार नज़र भी आयी हैं लकिन इन दोनों की तरफ से कोई भी ऐसी बात सुनने को नहीं मिली है।

 

कुछ टाइम पहले ही गीता को लेकर खबरें आई थीं कि वे फिलहाल राजीव खिंची को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर आईं गीता और राजीव की फोटोज के आधार पर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया। हालांकि, न तो अभी तक गीता और न ही राजीव ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन दिया है।

खबरों के मुताबिक राजीव फिल्म एक्टर, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर हैं। राजीव इंडस्ट्री में एक्टिव तो हैं लेकिन उनके खाते में किसी बड़ी फिल्म का नाम दिखाई नहीं देता। राजीव न्यूयॉर्क के मेडिसन स्क्वायर पर हुए नरेंद्र मोदी के इवेंट को कोरियोग्राफ कर चुके हैं।