बेहद खूबसूरत है गब्बर सिंह की बेटी, इस फिल्म से करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री!

0
454

बॉलीवुड जगत में 90 के दौर में एक किरदार विलन के रूप में इतना मशहूर हो गया था की लोग उनके नाम की कहानियां तक सुनाने लगे थे। हम यहां किसी ओर कि नही बल्कि शोले के गबर की बात कर रहे है जिसका एक एक डायलॉग आज भी लोगो को जुबानी याद है शोले के गबर ने अपने अभिनय से ना केवल फ़िल्म में जान डाल दी थी बल्कि हिरो से भी ज्यादा उनका पावर दिख रहा था। जब भी बात बॉलीवुड के खलनायको की होती है तो शोले के गब्बर सिंह का नाम जरूर आता है। फिल्म शोले में अमजद खान द्वारा निभाया गया है यह किरदार अमर हो गया। फिल्मों में आने से पहले अमजद खान थिएटर में छोटे-मोटे रोल करते थे। जानदार अदाकारी के जादूगर अमजद खान के फैन्स के लिए एक खुशखबरी आ गई है। क्योंकि उनकी बेटी कुछ ही दिनों में पर्दे पर आने वाली हैं, जिसको आपने पहले शायद ही देखा हो।

शादाब खान ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया है। अमजद खान के दूसरे बेटे का नाम सीमाब खान है। उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम अहलम ख़ान है। अमजद खान के दो बेटे और एक बेटी है। उनके दूसरे बेटे का नाम सीमाब खान है और उनकी बेटी का नाम अहलम खान है। वे जल्दी ही बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली है। वे बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस है। अमजद खान की बेटी अहलम ने साल 2011 में बॉलीवुड के अभिनेता जफर कराचीवाला के साथ शादी कर ली थी। जानकारी के अनुसार अहलम देशपांडे के नाटक मिस ब्यूटीफुल पर बनने वाली फिल्म ‘मिस सुंदरी’ में काम करने वाली है।

बता दें कि जफर बॉॅलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। अजय देवगन की फिल्म जख्म में जफर ने अजय के साथ काम कर चुके हैं। उस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट ने डायरेक्ट की थी। बता दें कि बॉलीवुड की फिल्म डेल्ही बेली में भी जफर कराचीवाला ने काम करा हुआ है। अहलम रंगमंच से भी जुड़ी हुई है। वे अक्सर मीडिया में एक्टिव रहती है और अपनी लेटेस्ट पिक्स अपलोड करती रहती है। बॉलीवुड के बेहद खास सूत्रों से ये जानकारी सामने आई है कि मकरंद देशपांडे… जी हां सत्या फिल्म में जानदार ऐक्टिंग करने वाले मकरंद फिल्म लेकर आने वाले हैं। जो नाटक मिस ब्यूटीफुल पर आधारित होगी। अलहम फिल्म मिस सुंदरी में किरदार करने वाली हैं।

 रमेश सिप्पी की ऐतिहासिक फिल्म ‘शोले’ हर सिनेमा प्रेमी के लिए बेहद खास है। उसका हर किरदार नायाब था। इस फिल्म में एक एक किरदार की हजारों कहानियां और किस्से हैं। चुटकुलों की तो भरमार है। जय, वीरू, ठाकुर और गब्बर अनोखे रिश्ते में बंधे हैं। बीच में बसंती की मासूमियत और नौकर रामलाल की स्वामी भक्ति, मौसी की रुखाई, खान चाचा का सच्चाई, सांभा की वफादारी सब याद है। सब आज भी वैसे ही फेमस हैं जैसे कल की ही फिल्म हो शोले।