शूटिंग के दौरान 5 बार दिल्ली की सड़कों पर दिखीं दीपिका पादुकोण, फैंस भी खा गए धोखा!

0
533

दोस्तों इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म छपाक को लेकर काफी चर्चाओ में है, कुछ समय से फिल्म की शूटिंग के सेट स दीपिका की कई तस्वीरे सामने आई जिसमे वे  बिलकुल अलग दिख रही है बता दे की बीते दिनों दीपिका दिल्ली में नजर आईं। खास बात तो यह है कि वह कभी बाजार में शॉपिंग करते हुए दिखीं, कभी स्ट्रीट फूड खाते हुए तो कभी ऑटो से घूमते हुए।

खास बात ये है की इस दौरान दीपिका के फैंस उन्हें देखकर भी पहचान नहीं पाए। अब ऐसा क्यों हुआ यह तो हम आपको आगे बताएंगे। इससे पहले आप ये जान लीजिए कि आखिर दीपिका कितनी बार और कहां-कहां दिल्ली की सड़कों पर देखी गईं। सबसे पहले दीपिका पादुकोण दिल्ली के जनपथ बाजार में स्पॉट हुईं। सामने आई तस्वीरों में दीपिका ने साधारण सा पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ था। तस्वीरों में दीपिका किसी साधारण लड़की की तरह बीच बाजार आराम से शॉपिंग करती दिखीं। दीपिका का कपड़ों से लेकर मेकअप से पूरा लुक बदला हुआ था।

इसके बाद दीपिका ऐसे ही भेष बदलकर राष्ट्रपति भवन के बाहर भी पहुंचीं। इन तस्वीरों को मशहूर डायरेक्टर मेघना गुलजार ने ट्वीट किया था। मेघना ने लिखा था- ‘आखिरकार फिल्म की आधी शूटिंग पूरी हो गई। दिल्ली शिड्यूल पूरा हो गया।’ दरअसल, दीपिका पादुकोण छपाक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं इसी वजह से उन्होंने अपना रूप बदला था। इस फिल्म में दीपिका एसि़ड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं। फिलहाल इस फिल्म का दिल्ली शिड्यूल पूरा हो चुका है।