रॉयल शादी में सादगी के मामले में प्रियंका से मात खा गईं दीपिका, लेकिन इन दो मामलो में निकली आगे!

0
339

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की दो पोपुलर अभिनेत्रियाँ दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा दोनों ही अपने अपने पंसद के लडको के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी है। जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर आज भी चल रही है। दोनों ही अभिनेत्रियो की शादी की तस्वीरों के लिए उनके फैन्स को थोडा इंतजार  करना पड़ा था। लेकिन कुछ समय में दोनों की शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर आ गई और तेज़ी से वायरल भी हुई। दोनों ने अपनी शादी को शाही बनाने की कोई भी कसर नहीं छोड़ी। ऐसे में इस सवाल का उठना लाजमी है कि दीपिका-प्रियंका की शादी में कौन सी ऐसी चीजें है जो फैंस को पसंद आई।  दीपिका और प्रियंका की शादी शानदार रही जिसकी गूंज भारत से लेकर विदेश में भी सुनाई दी। तो चलिए आज आपको बताते हैं प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की शादी में क्या अंतर रहा साथ ही किसने किस मामले में फैंस का दिल जीता।

रॉयल शादी में सादगी के मामले में प्रियंका से मात खा गईं दीपिका, लेकिन इन दो मामलो में निकली आगे! 1

पहला अंतर रहा है की दीपिका रणवीर ने इटली में जा कर शादी की तो वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने ही देश में शादी  करने का फैसला किया और जोधपुर में शादी की। दीपिका ने संगीत से लेकर मेहंदी तक के सारे फंक्शन सात समंदर पार किए, जबकि प्रियंका ने भारत की मिट्टी से जुड़े रहते हुए निक के साथ सात फेरे लिए। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा की यही सादगी कही न कही लोगों के दिलों में जरूर उतरी।

रॉयल शादी में सादगी के मामले में प्रियंका से मात खा गईं दीपिका, लेकिन इन दो मामलो में निकली आगे! 2

प्रियंका की शादी में दूसरा सबसे बड़ा अंतर शादी का जोड़ा है। दीपिका दोनों रीतियों से हुई शादी में गहनों से लदी हुई नजर आ रही थीं, जबकि प्रियंका एक दम अलग। प्रियंका ने भी दीपिका की तरह दो रीतियों से शादी की थी लेकिन उनके दोनों ही लुक में सादगी नजर आ रही थी। प्रियंका चोपड़ा ने क्रिश्चियन रिवाज से हुई शादी में सिंपल सफेद रंग का गाउन पहना हुआ था इसके साथ ज्वैलरी के नाम पर सिर्फ इयररिंग्स पहने थे। हिंदू रिवाज से हुई शादी में प्रियंका ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था। इस लहंगे के साथ प्रियंका ने जो ज्वैलरी पहनी हुई जोकि बहुत कम लग रही थी। इस तरह लहंगे के मामले में प्रियंका से ज्यादा लोगो को दीपिका को पसंद किया।

रॉयल शादी में सादगी के मामले में प्रियंका से मात खा गईं दीपिका, लेकिन इन दो मामलो में निकली आगे! 3

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा मुख्य रूप से मुंबई की रहने वाली नहीं है। दीपिका बंगलुरू से तो वहीं प्रियंका उत्तर प्रदेश के बरेली शहर की रहने वाली हैं। दीपिका से सादगी के मामले में प्रियंका भले ही बाजी मार ले गई हों लेकिन दो मामलों में वह दीपिका से जरूर पीछे रह गईं। दीपिका ने नंदी पूजा अपने होमटाउन बंगलुरू में की। और साथ ही पहला रिसेप्शन भी वही दिया, वही प्रियंका ने सगाई से लेकर पूजा की सभी रस्में मुंबई में की लेकिन उनके मुख्य घर बरेली में सन्नाटा पसरा रहा। प्रियंका के बरेली वाले घर में शादी से कुछ वक्त पहले लाइट्स जरूर लगा दी गई थीं।

रॉयल शादी में सादगी के मामले में प्रियंका से मात खा गईं दीपिका, लेकिन इन दो मामलो में निकली आगे! 4

इसके अलावा दीपिका ने अपनी माँ की दी हुई साड़ी पहनकर शादी की थी वही प्रियंका के साथ ऐसा कुछ हुआ, लेकिन प्रियंका की सादगी के आगे दीपिका की ये दो खुबिया फिक पड़ गई। वैसे तो शादी में दीपिका और प्रियंका दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे। आपको बता दे की दोनों ही अभिनेत्रिया शादी के बाद अपने अपने काम पर लौटन की तैयारी कर रही है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here