अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की बिगड़ी हालत, डॉक्टर्स ने कहा- ‘इस हालत में सर्जरी करना है नामुमकिन’, जाने पूरी सचाई!

0
333

 

दोस्ती बॉलीवुड कुछ स्टार्स का समय इस समय ठीक नही चल रहा है,  अभिनेता इरफान खान जो अपना इलाज लंदन में करवा रहे हैं। जो न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं। और दूसरी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जिनका कैंसर अभी कंफर्म तो नहीं हुआ है लेकिन डॉक्टर का कहना है कि वह कैंसर की फोर्थ स्टेज पर है। जो बेहद ही दर्दनाक घड़ियों से गुजर रही है। ऐसे में उनके इलाज कर रहे डॉक्टर ने उनको दो ही रास्ते से सुजाये हैं।बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे  बहुत समय से कैंसर जैसी भयंकर बीमारी से जूझ रही है और अपना इलाज न्यूयॉर्क से करवा रही है। डॉक्टर द्वारा ऐसा बताया जा रहा है कि दिन-ब-दिन उनकी हालत बिगड़ती जा रही है क्योंकि वह कैंसर की चौथी स्टेज पर है जहां पर उनके लिए सिर्फ इलाज बचता है ऑपरेशन का लेकिन वह इलाज उनके साथ संभव नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको  बता दें कि अनिल कपूर जैसे बड़े बड़े दिग्गज अभिनातायों के साथ काम करने वाली इस अभिनेत्री को हाई ग्रेड कैंसर की 4थी स्टेज यानी आखिरी स्टेज पाई गई है। जिसके बाद से पूरे बॉलीवुड में हंगामा मच चुका है और सब सोनाली के लिए दुआएं कर रहे हैं। स्पेशलिस्ट द्वारा बताया गया है कि सोनाली का कैंसर जैसे स्टेज पर है उनका इलाज दुनिया के किसी भी कोने में नहीं है लेकिन यदि देखा जाए तो उनके पास बस दो ही रास्ते बचते हैं जिनमें सिर्फ दो थेरेपी ऐसी हैं जिनके द्वारा उन्हें थोड़ी राहत पहुंचाई जा सकती है।

 इस चौथे स्टेज के कैंसर का इलाज थेरेपी द्वारा स्पेशलिस्ट ने बताया है जिनमें पहली थेरेपी कीमोथैरेपी है और दूसरी रेडिएशन थेरेपी। गौरतलब है कि मौत से लड़ने वाली सोनाली ने अभी तक हिम्मत नहीं हारी। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी सेहत की खबर मीडिया और फैन्स से शेयर करती रहती हैं। इस कठिन परिस्थिति में उनका साथ उनके पति और  बेटा दे रहे हैं। कुछ दिन पहले सोनाली ने छोटे बालों के साथ एक फोटो शेयर की थी, वहीं अब कैंसर के चलते सोनाली बाल्ड हो गई हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में सोनाली के साथ सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय हैं। इस तस्वीर में सोनाली अपने दोस्तों के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। सोनाली ने कैंसर के इलाज के दौरान अपने बदलते लुक की जानकारी भी फैंस को दी है। इस तस्वीर में सोनाली का साहस साफ नजर आ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने सोनाली को सलाम किया है।

अभिनेत्री सोनाली ने अपने बेटे के लिए ट्विटर पर एक ख़ास तवीत की थी. जिसमे उन्होंने लिखा था कि आखिरकार उन्होंने अपने बेटे को अपनी बिमारी का सच बता दिया है और वह उनके साथ खड़ा है. सोनाली बेंद्रे के फैंस इस खबर से बहुत घबरा गए हैं वह भगवान से रोज प्रार्थना कर रहे हैं कि सोनाली बेंद्रे जल्द ही ठीक हो जाएं सोनाली बेंद्रे ने बॉलीवुड करियर में दर्शकों के बीच एक अलग पहचान और जगह बनाई है। वह अपनी फिल्मों और गानों के लिए जानी जाती हैं। उम्मीद तो यही जताई जा रही है कि सोनाली बेंद्रे जल्द ही ठीक हो जाएंगे लेकिन कब तक ठीक होंगी अभी साफ़ नही हुआ है।