एकता कपूर ने कर दिया खुलासा, इस वजह से 42 की उम्र तक भी नही की शादी

0
333

टीवी इंडस्ट्री को एक नए मुकाम तक पहुँचाने में एकता कपूर का बहुत बड़ा योगदान रहा है. पिछले दो दशक में एकता ने टीवी इंडस्ट्री में राज किया है. इन्होने कई सीरियल बनाये है जिन्होंने घर घर में अपनी पहचान बनाई है. एकता आजकल फिल्मो के प्रोडक्शन में भी पैसा लगा रही है. वहीँ एक बार फिर टीवी पर एक नया सीरियल लाने की तैयारी कर रही है. एकता 42 साल की हो चुकी है.

एकता कपूर ने कर दिया खुलासा, इस वजह से 42 की उम्र तक भी नही की शादी 1

 

एकता कपूर ने कर दिया खुलासा, इस वजह से 42 की उम्र तक भी नही की शादी 2

 

एकता कपूर ने चार महीने पहले दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उनमें धैर्य की कमी है और इसी वजह से वे शादी नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा था कि भले ही उन्होंने शादी के लिए इंतजार किया लेकिन वे जानती है कि कुछ चीजों के लिए उनमें बिल्कुल भी सब्र नहीं है। एकता के पिता जितेंद्र ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि आखिर एकता शादी क्यों नहीं करना चाहती है। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि एकता ने अपने आसपास कई शादियां टूटते हुए देखी है इसलिए उसे इसमें विश्वास नहीं है।

एकता कपूर ने कर दिया खुलासा, इस वजह से 42 की उम्र तक भी नही की शादी 3

एकता कपूर ने कर दिया खुलासा, इस वजह से 42 की उम्र तक भी नही की शादी 4

इससे पहले एकता कपूर एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि उनके घरवाले उनकी शादी करवाना चाहते हैं। लेकिन उन्हें लगता है शादी के लिए वे तैयार नहीं है। उन्होंने बताया की उनके जायदातर दोस्त अब शादी कर चुके है. और कुछ का तो तलाक भी हो चूका है. और बस लोगों का तलाक होता देखकर ही एकता कभी शादी की हिम्मत नहीं कर पाई. और तलाक के दर के कारण एकता आज तक सिंगल है.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here