एकता कपूर का पीछा करते-करते मंदिर जा पहुंचा शख्स, शिकायत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार!

0
75

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर प्रोड्यूसर और निर्माता एकता कपूर को कुछ समय से एक व्यक्ति पीछा कर रहा था । जिसे पुलिस ने सोमवार को अरेस्ट कर लिया है। 32 साल का ये जिसका नाम सुधीर राजेंद्र बताया जा रहा है  पिछले कई महीनों से एकता का पीछा कर रहा था। पुलिस अधिकारी के अनुसार सुधीर राजेन्द्र लगभग 30 से ज्यादा बार एकता को मंदिर और जिम जाते हुए रोक चुका था। जिसकी वजह से एकता ने इस की शिकायत भी पुलिस में की थी।

खबरों की माने तो सुधीर एक कैब ड्राईवर है और एकता से दोस्ती कर उनसे काम पाना चाहता था । एकता कपूर कंपनी ने हाल ही में इस बारे में पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस अधिकारी के अनुसार, एकता कपूर के बार-बार नजरअंदाज करने के बाद भी वो शख्स उनका पीछा नहीं छोड़ रहा था।

खबरे तो ये भी आ रही है की सुधीर, एकता का पीछा करते-करते मंदिर तक पहुंच गया। यहां उनसे बात करने की कोशिश करने लगा । उसे सिक्योरिटी गार्ड ने रोका और दोबारा ना दिखने की चेतावनी भी दी। साथ ही सुधीर एकता के जिम के तक भी उनका पीछा करते हुए पहुँच गया। इतना कुछ होने के बाद जब एकता ने पुलिस को इस बात की शिकायत की तो फिर पुलिस ने उस शख्स को ढूंढना शुरू किया। और फिर सुधीर को पुलिस ने वीर देसाई रोड पर धर दबोचा। अब पुलिस आरोपी के मोबाइल की छानबीन कर ये जानने की कोशिश कर रही है कि एकता के बारे में आखिर उसे सारी जानकारी कौन देता था।  

बता दे की ये पहली बार नही किसी सेलेब्स का किसी अनजान व्यक्ति ने पीछा किया हो, इससे पहले कंगना को भी एक शख्स स्टॉक कर रहा था। उसे भी पुलिस ने पकड़ लिया था। इसके अलावा अभिनेत्री सनी लियोनी, कटरीना कैफ और वरुण धवन को भी इस तरह की घटना का सामना करना पड़ा था।