अपने ज़माने के फैमस अभिनेता राजकुमार की बेटी है बाॅलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्री, देखिए तस्वीरें!

0
218

दोस्तों बाॅलीवुड फिल्म जगत एक प्रसिद्ध  अभिनेताओं में शामिल राजकुमार ने फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जाना जाता था यही वजह है कि दर्शक आज भी उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर कि शुरूआत साल 1952 में रिलीज हुई फिल्म “रंगीली” से कि थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने करियर में बाॅलीवुड को मदर इंडिया, अर्धांगिनी, वक्त​, हमराज़, तिरंगा और सौदागर जैसी कई यादगार फिल्में दी हैं।

बता दें कि राजकुमार का जन्म 8 अक्टूबर 1926 को पाकिस्तान के बलूचिस्तान में और मृत्यु 3 जुलाई 1996 को मुंबई में हुई थी। राजकुमार को फिल्मों में उनके दमदार अभिनय​, किरदार और डाॅयलग कि वजह से तो आप सभी जानते है लेकिन आज हम आपको उनकी बेटी के बारे में बताने जा रहे जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। 

आपको बता दें कि राजकुमार कि बेटी का नाम वास्तविकता पंडित हैं। वास्तविकता ने 1996 में फिल्मों में कदम रखा था लेकिन एक दशक तक लंबी जद्दोजहद के बाद उन्हें कोई कामयाबी नहीं मिली और वो मात्र एक स्ट्रगलर बनकर रह गईं।  वास्तविकता पंडित साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म “Eight: The Power of Shani” भी नजर आ चुकी । 

बता दे की वास्तविकता उस वक्त चर्चा में आईं जब शाहिद कपूर ने उनके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई।वो शाहिद कपूर के पीछे हाथ धोकर पड़ गईं थीं। शाहिद जहां भी जाते वास्तविकता उन्हें फॉलो करतीं। यहां तक कि शाहिद जब भी अपने घर से बाहर निकलते वो उनका रास्ता रोक कर खड़ी हो जाती और कहती कि वो उनकी सबसे बड़ी फैन है। लेकिन सच्चाई कुछ और थी। वास्तविकता मन ही मन शाहिद से प्यार करने लगी थीं। शाहिद के लिए उनका प्यार एक जुनून की शक्ल ले चुका था।