बेटे संग क्लीनिक के बाहर अभिनेत्री अमृता सिंह , मां को प्रोटेक्ट करते दिखे इब्राहिम!

0
1465

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह ने अपने दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की देखभाल अकेले की है। बता दे की बेटी सारा फिल्मो में डेब्यू कर चुकी है और अभी उनका बेटा अपनी पढाई कर रहा है, अक्सर अमृता अपने बच्चों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आती हैं। हाल ही में अमृता को बेटे के साथ जुहू क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया।

बता दे की क्लीनिक के बाहर इब्राहिम मां अमृता को प्रोटेक्ट करते नजर आए इतना ही नहीं जब वो गाड़ी के पास पहुंचे तो उन्होंने मां के लिए गाडी़ का दरवाजा खोला। तस्वीरों में मां-बेटे की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। अमृता बेटे के साथ काफी खुश और रिलैक्स नज़र आईं। अमृता और इब्राहिम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि सैफ अली ख़ान से डिवोर्स लेने के बाद उन्होंने सारा और बेटे इब्राहीम की बेहतरीन परवरिश की है और आज दोनों को इस काबिल बना दिया है कि वो अपनी राह तलाश सकें। इब्राहिम को अक्सर क्रिकेट खेलते हुए देखा जाता है। पटौदी खानदान के बेटे का क्रिकेट के लिए जज्बा देख ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो क्रिकेट के दीवाने हैं।

बता दें कि इब्राहिम अभी 18 साल के हैं। वो एक्टिंग में अपना करियर बनाएंगे या फिर क्रिकेट में, ये अभी साफ नहीं है।सैफ के पिता मंसूर अली खान नामी क्रिकेटर थे। हालांकि सैफ का मन क्रिकेट में नहीं एक्टिंग में लगा। लेकिन लगता है कि उनके बेटे इब्राहिम अली खान अपने दादा के नक्शेकदम पर चलते नज़र आ रहे हैं।