शादी के बाद इतनी बदल चुकी हैं युवराज सिंह की पत्नी, तस्वीरे देखकर नहीं होगा यकीन!

0
193

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह जिस समय भारतीय टीम का हिस्सा थे उस समय देश भर में उनकी चर्चा होती रहती थी लेकिन टीम से बाहर होने के बाद युवराज सिंह का काफी समय से टीम में अपनी जगह नही बना पा रहे  हैं।लेकिन युवराज आईपीएल 2019 में युवराज सिंह मुंबई इंडियंस की जर्सी में नज़र आएंगे।

 आईपीएल के शुरू होने से पहले युवराज सिंह जब अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ नज़र आए तो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने लगीं। टीम इंडिया के मिस्टर रोमियो कहे जाने वाले युवराज सिंह ने एक टीवी शो में कहा था कि उन्हें हैजल को अपने दिल की बात कहने में पूरे तीन साल लग गए थे, पहली मुलाकात में ही वो हैजल को दिल दे चुके थे लेेकिन हैजल ने उन्हें घास नहीं डाली थी इसलिए वो उनसे प्यार करने लगे।

आपको जानकर हैरत होगी कि हैजल को क्रिकेट में बिल्कुल रूचि नहीं है। युवराज सिंह के साथ इन तस्वीरों में हेजल कीच काफी बदली हुई नज़र आ रही हैं और इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों को हेजल कीच को पहचानने में भी मुश्किल हो रही है।युवराज सिंह ने हेजल कीच से 2016 में शादी रचाई थी, उस समय युवराज सिंह और हेजल कीच की जोड़ी की का शुमार सबसे सुंदर जोड़ियों में किया जाता था लेकिन नईं तस्वीरें में हेजल कीच पहले से काफी अलग नज़र आ रही हैं।

बता दे की आईपीएल के पिछले सीजन तक हेजल कीच बिलकुल फिट नज़र आ रही थीं लेकिन इस सीजन में वो पहले से काफी अलग लग रही हैं। वहीं युवराज सिंह पहले की तरह फिट हैं या नहीं इसका पता तो आईपीएल के शुरू होने के बाद ही चलेगा। बता दे की हैजल बेहतरीन मॉडल हैं और इसी वजह से उन्हें साउथ और हिंदी की फिल्मों में एंट्री मिली थी, उन्होंने कई टीवी शोज में भी काम किया है। जिसमें ‘बिग बॉस’ और ‘झलक दिखला जा’…जैसे चर्चित शोज शामिल हैं।