प्यार करना कोई इन 5 खिलाड़ियों से सीखे,नम्बर 3 ने तो अपनी पड़ोसन के साथ की शादी!

0
75

दोस्तों दोस्तों हमारे देश में सबसे ज्यादा क्रिकेट देखना लोगो पंसद है, इस खेल के लाखो करोड़ो लोग दीवाने है, और इस खेल के खिलाडियों के भी बहुत लोगो दीवाने है लेकिन आज हम आप लोगों को ऐसे पांच खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने लव मैरिज करके क्रिकेट के इतिहास में एक नई जगह बनाई है। इन खिलाड़ियों की लव स्टोरी बहुत ही जबरदस्त है जिसको जानकर आप लोगों को जरूर मजा आएगा। आईये जानते है इन खिलाडियों के बारे में!

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षीकी जोड़ी  क्रिकेट की दुनिया ये कपल एक बेहतरीन कपल के तौर पर जाना जाता है। कोलकाता के ईडन गार्डन में जब भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान धोनी ताज होटल में रुके थे वहीं पर उनकी साक्षी से मुलाकात हुई थी। 4 जुलाई 2014 को महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी दोनों शादी के बंधंन में बंधकर हमेशा- हमेशा के लिए एक-दूजे को हए गए थे।

सचिन और अंजलि

क्रिकेट के भगवन कह जाने वाले सचिन को आज किसी पहचान की जरुरत नही है इनके चाहने वाले पूरी दुनिया में है बता दे की सचिन और अंजलि ने पहली बार एक-दूसरे को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा था। अंजलि अपनी मां को एयरपोर्ट से लेने गई थीं। दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए वहीं से अरमान जागे। अंजली उम्र में सचिन से बड़ी हैं। फिर भी दोनों ने कुछ समय बाद शादी कर ली।

सौरव गांगुली और डोना

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने डोना रॉय से लव मैरिज की है। डोना उनकी पड़ोसन थी। हालांकि उनके परिवार एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे लेकिन सौरव और डोना ने इसकी परवाह नहीं की और अपने प्यार को आगे बढ़ाते हुए शादी करने का फैसला कर लिया।

शिखर और आयशा

टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज़ शिखर धवन ने आयशा तलाकशुदा थीं और पहले पति से उनकी दो बेटियां भी थीं। शिखर धवन ने आयशा को उनके बच्चों के साथ स्वीकार किया। टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन को अपना प्यार फेसबुक के जरिए मिला। शिखर धवन ने आयशा को पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। आयशा ने भी धवन की दोस्ती को स्वीकार कर ली और दोनों के बीच बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। कुछ दिनों बाद ही दोनों ने शादी कर ली।

युवराज और हेजल

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज़  युवराज सिंह और हेजल कीच जोड़ी भी बहुत अच्छी लगाती  है लेकिन शुरुआती दिनों में हेजल ने युवराज को काफी समय तक भाव नहीं दिया। हालांकि, साढ़े तीन साल बाद उन्होंने युवराज सिंह से मिलने का मूड बनाया। इसके बाद इनकी मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया और फिर दोनों ने शादी का फैसला किया।