मां जैसा सम्मान देते हैं अपनी भाभी ये पांच फिल्म अभिनेता, जानकर भावुक हो जाएंगे आप!

0
392

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक और ज्यादा सेलिब्रिटी मौजूद है। कई बार इन सेलिब्रिटी के भाई, बहन, साली और जीजा की जोड़ियां सामने आती रहती है। वैसे में आज हम बॉलीवुड की भाभी और देवर की जोड़ियां दिखाएंगे। आज हम आपको पांच ऐसे अभिनेताओं के बारे में बता रहे हैं जो अपनी भाभी को मां की तरह सम्मान देते हैं। आइए जान लेते हैं कौन से हैं वह पांच अभिनेता जो अपनी भाभी को मां समझते हैं।

आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन

मां जैसा सम्मान देते हैं अपनी भाभी ये पांच फिल्म अभिनेता, जानकर भावुक हो जाएंगे आप! 1

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन आदित्य रॉय कपूर के भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्नी है। उन्होंने साल 2012 में शादी की थीं। इसीलिए विद्या बालन आदित्य रॉय कपूर की भाभी है और आदित्य रॉय कपूर विद्या बालन के देवर है।

 रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा

मां जैसा सम्मान देते हैं अपनी भाभी ये पांच फिल्म अभिनेता, जानकर भावुक हो जाएंगे आप! 2

बॉलीवुड की खुबसूरत रानी मुखर्जी उदय चोपड़ा के भाई आदित्य चोपड़ा की पत्नी हैं। साल 2014 में इन दोनो ने शादी की थीं। इसीलिए रानी मुखर्जी उदय चोपड़ा की भाभी है और उदय चोपड़ा रानी मुखर्जी के देवर है।

वरुण धवन और जानवी धवन

मां जैसा सम्मान देते हैं अपनी भाभी ये पांच फिल्म अभिनेता, जानकर भावुक हो जाएंगे आप! 3

जानवी धवन वरुण धवन के भाई रोहित धवन की पत्नी है। साल 2012 में इन दोनों ने शादी की थीं। इसीलिए जानवी धवन वरुण धवन की भाभी है। अभिनेता वरुण धवन अपनी भाभी जानवी देसाई से काफी लगाव रखते हैं वह भाभी के साथ अपनी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

मीरा राजपूत – ईशान खट्टर

मां जैसा सम्मान देते हैं अपनी भाभी ये पांच फिल्म अभिनेता, जानकर भावुक हो जाएंगे आप! 4

फिल्म धड़क से सुर्खियों आय अभिनेता शाहिद कपूर के भाई अभिनेता ईशान खट्टर अपनी भाभी मीरा राजपूत के साथ काफी खुश नजर आते हैं उन्हें अक्सर अपनी भाभी के साथ देखा जाता है।

संजय कपूर- सुनीता कपूर

मां जैसा सम्मान देते हैं अपनी भाभी ये पांच फिल्म अभिनेता, जानकर भावुक हो जाएंगे आप! 5

अभिनेता संजय कपूर अपनी भाभी सुनीता कपूर के काफी करीब हैं उन्होंने अपनी भतीजी सोनम कपूर की शादी के मौके पर इंस्टाग्राम पर भाभी सुनीता कपूर के साथ ये तस्वीर शेयर की थी।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here