अपने प्यार की याद में लाइव कॉन्सर्ट में रो पड़ी नेहा कक्कड़, बोली आप से ज्यादा और कोई नही कर सकता प्यार!

0
600

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले दिनों ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की वजह से चर्चा में रहीं। ब्रेकअप के बाद उन्होंने कई पोस्ट शेयर किये। हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़  खुद को खुश रखने की कोशिश करती हुई भी नजर आ रही हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर नेहा फनी वीडियो और प्रेरणादायक कैप्शन लिखकर तस्वीर शेयर कर रही हैं। इन सब के बीच में नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह रोमांटिक गाना गाते हुए रोटी हु नजर आ रही हैं।

दरअसल नेहा कुछ वक्त पहले अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंची थीं। शो के दौरान नेहा वहां पर मौजूद फैन्स से सवाल करती हैं क्या आपने किसी से प्यार किया है। इसके बाद नेहा कहती हैं कि यहां पर जितने प्यार करने वाले होंगे उससे ज्यादा टूटे हुए दिल वाले लोग होंगे। नेहा कहती हैं कि यह गाना टूटे हुए दिल वालों के लिए है। इसके बाद नेहा तुझे चाहा रब से भी ज्यादा, फिर भी न तुझे पा सके गाना गाती हैं। गाना गाते हुए नेहा की आँखों से आंसू आ जाते हैं। इस वीडियो में देख सकते हैं कि नेहा कक्कड़ खुद को किसी तरह से संभालती हैं।

बता दे की नेहा बार-बार अपनी गीली आंखों को पोछते हुए भी नजर आ रही हैं। नेहा इसके बाद फैन्स से कहती हैं, कोई बात नहीं दोस्तों, ऐसा होता है, पर्सनल लाइफ में कुछ भी चल रहा हो, लेकिन मैं आज आपके लिए यहां पर हूं। यह गाना सिर्फ और सिर्फ आप लोगों के लिए हैं। आप लोग नेहा कक्कड़ के लिए यहां पर आए हैं। मैं चाहती हूं कि पूरा देश देखे कि यहां पर मेरे लिए कितने लोग आए हैं। आप मुझे जितना प्यार करते हैं, उतना कोई नहीं कर सकता है। नेहा के इस गाने को 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

नेहा अपने फैन्स के लिए मिले हो तुम हमको गाना गाती हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, हालांकि ब्रेकअप होने के बाद नेहा ने उन्हें सोशल मीडिया से भी अनफॉलो कर तस्वीरों को हटा लिया है। बता दे की नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेकअप की चर्चा इस साल खूब हुई। दोनों सबसे क्यूट कपल कहे जाते थे लेकिन साल खत्म होते-होते इनके रास्ते जुदा हो गए। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया, नेहा ने तो सोशल मीडिया पर अपने दर्द का इजहार करते हुए कई पोस्ट भी किये थे।