fbpx
Home Hindi पति और बेटे की ख़ातिर अपना सफल करियर छोड़ चुकी है ये...

पति और बेटे की ख़ातिर अपना सफल करियर छोड़ चुकी है ये अभिनेत्री, जानिए कौन है ये अभिनेत्री!

0
355

टीवी में ‘कहीं तो होगा’ सीरियल की कशिश के रोल में नज़र आई टीवी की जानी मानी अभिनेत्री अपने परिवार के साथ बहुत खुश है।  इस सीरियल में लीड रोल कर कशिश ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। एक-दो सीरियल में काम करने के बाद कशिश ने ग्लैमर की दुनिया से किनारा कर लिया। लंबे समय से वो लाइम लाइट से दूर हैं। इन्होंय मुस्लिम धर्म के साथ साथ अपना सफल करियर भी छोड़ा आज भले ही ये टीवी पर एक्टिव नहीं है लेकिन आज भी इनकी पॉपुलैरिटी जैसी की वैसी बरकारार है।

प्यार से बढ़कर कुछ नहीं होता इस बात को साबित करने वाली टीवी अभिनेत्री आमना शरीफ एक बड़ी मिसाल है।  इन्होने मुस्लिम धर्म के साथ साथ अपना सफल करियर भी छोड़ा आज भले ही ये टीवी पर एक्टिव नहीं है लेकिन आज भी इनकी पॉपुलैरिटी जैसी की वैसी बरकारार है। सोचल मीडिया के ज़रिये ये आज भी अपने चाहने वालो के दिलों में बसी हुई है। बता दे आमना शरीफ ने साल 2003 में टीवी शो ‘कही तो होगा’ से अपने करियर की शुरवात की। फिर आमना ने ‘होंगे जुदा ना हम’ और ‘नायका’ जैसे अधिक धारावाहिक का अहम हिस्सा रही जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजीव खंडेलवाल के साथ उनके लिंक अप की खबरें भी आम हो गई थीं। अपना एक्टिंग करियर छोड़ने से पहले आमना कई म्यूजिक एलबम में भी काम कर चुकी हैं। आमना ने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया था। साल 2013 में आमना शरीफ ने अमित कपूर से शादी की थी जो की हिंदू कॉस्ट से है और आमना एक मुस्लिम कॉस्ट अभिनेत्री है। अपने करियर के चलते आमना और अमित दोनों एक दुसरे को डेट करते थे जिसके चलते दोनों ने शादी करली और आमना ने हिंदू धर्म अपना लिया।

10 साल तक टीवी इंडस्ट्री में रहने के बाद आमना ने 2013 में करियर छोड़ने का फैसला लिया। आमना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अमित कपूर से शादी कर ली । इससे पहले कई सालों से वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी के बाद आमना ने हिंदू धर्म अपना लिया। अब आमना सेलिब्रिटी की लाइफ छोड़ पारिवारिक जीवन बिता रही है। पति की ख़ुशी की ख़ातिर अपना सफल करियर भी छोड़ दिया है इनका एक बेटा भी है। आमना साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ में नजर आई थीं । फिल्म ‘एक विलेन’ में आमना ने रितेश देशमुख की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके अलावा ‘आलू चाट’, ‘आओ विश करें’ और ‘शक्ल पे मत जा’ जैसी फिल्में आमना की एक्टिंग लिस्ट में शामिल हैं।