अपने पति के सामने मेकअप नहीं करती यह एक्ट्रेस, फिर भी दिखती हैं बेहद खुबसूरत!

0
416

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों टीवी पर बहुत ज़्यादा पसंद की जा रही हैं। पिछले ही साल 23 फरवरी को दीपिका कक्कड़ के साथ शादी हुई थी। दीपिका- शोएब की शादी ने खूब सुर्खियां बंटोरी थी और उनके वेडिंग फोटोज भी काफी सुर्खियों में रहे थे।कुछ समय पहले ही इनका नया शो कहां हम कहां तुम स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया हैं जिसमे दीपिका के साथ करण वी ग्रोवर भी मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं।

 बता दे की अभिनेत शोएब को आज ये कपल पूरे टीवी जगत का सबसे बेस्ट कपल माना जाता हैं।इन दोनो का प्यार सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलता है, और दोनो की फैंस फोल्लोविंग भी लाखो में हैं। हाल ही में शोएब इब्रहिम ने पत्नी दीपिका की कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा की ‘ दीपिका को खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप की ज़रूरत नहीं हैं वो बिना मेकअप भी बहुत ज़्यादा सुंदर लगती हैं वो तब भी घर पर रहती हैं तब उनका लुक बिलकुल सिंपल होता हैं।

दीपिका और शोएब की जोड़ी शादी से पहले कलर्स टीवी के सीरियल ससुराल सिमर का में नज़र आ चुकी हैं। इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं की दीपिका ने शोएब के साथ दूसरी शादी की हैं, इनकी पहली शादी 2011 में रौनक सेमसन के साथ हुई थी लेकिन 2015 में तलाक भी हो गया था।बता दें कि शोएब- दीपिका टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में एक साथ नजर आ चुके हैं। कहा जाता है कि दोनों की लव स्टोरी इस टीवी शो से ही शुरू हुई थी। वहीं शादी के वक्त शोएब ने दीपिका का हाथ थामकर घर में इंट्री ली थी।