एरिका फर्नांडिस से ही नहीं, बल्कि इन 4 सितारों से भी हो चुका है हिना खान का विवाद!

0
448

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है घर-घर में मशहूर अभिनेत्री हिना खान आज टीवी जगत की फैमस अभिनेत्रियो में से एक हैं। हिना खान टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस से मिली और रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आईं। मौजूदा समय में हिना खान स्टार प्लस के धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के किरदार में नजर आ चुकी है। 

बता दे की अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपने टीवी शो की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के साथ विवादों को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें आ रही है कि हिना खान और एरिका के बीच कोल्ड वार चल रही है। लेकिन ये पहली बार नही है की जब हिना खान का किसी के साथ विवाद हुआ है। इससे पहले भी कई सेलिब्रिटीज के साथ हिना का झगड़ा हो चुका है। आईये जानते है की किन किन सितारों के साथ हिना खान का झगड़ा हो चूका है। 

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे और हिना खान रियलिटी शो बिग बॉस-11 में प्रतिभागी रहे थे। घर में रहते हुए ही इन दोनों के बीच झगड़े हुए। ये दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती।

अर्शी खान

हिना खान का बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान के साथ विवाद हुआ। अर्शी खान ने हिना के खिलाफ काफी कुछ बोलते हुए नजर आई। एक बार हिना खान ने अर्शी खान को लेकर कहा था- अर्शी तो बाहर कपड़े फाड़ कर काम मांगेगी।

राजन शाही

राजन शाही ये रिश्ता क्या कहलाता के निर्माता है। हिना खान का उनके साथ भी काफी विवाद हुआ। सीरियल के निर्माता हिना खान के तेवरों से परेशान हो गए थे।

कृति खरबंदा 

बॉलीवुड की कई फिल्मो में नज़र आ चुकी है की कृति खरबंदा साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। साउथ अभिनेत्रियों को लेकर हिना ने कुछ विवादित कमेंट किया था, जिस पर कृति खरबंदा ने कहा था- ब्लिगिंगदिन से आपका क्या मतलब है। दो थप्पड़ खाएगी उधर ही। हिना खान ने अपने बयान में कहा था कि उन्होंने साउथ सिनेमा की दो फिल्मों में इसलिए काम नहीं किया, क्योंकि फिल्म के निर्माताओं ने उन्हें वजन बढ़ाने के लिए कहा था। तब कृति ने ये रिएक्शन दिया था।