मोटी नहीं है ये एक्‍ट्रेस, फन्‍ने खान के लिए बढ़ाया 20 किलो वजन, 6 महीने में बढ़ाया 20 किलो वजन!

0
275

दोस्तों ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की फिल्म ‘फन्ने खां से एक्ट्रेस पीहू संद जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में वह मशहूर एक्टर अनिल कपूर की बेटी का रोल अदा कर रही हैं। फिल्म की कहानी पीहू के सिंगर बनने की है। लेकिन अक्सर अपने मोटापे की वजह से आलोचना का शिकार हो जाती हैं। एक्‍ट्रेस पीहू संद 3 अगस्‍त को रिलीज हो रही फिल्‍म फन्‍ने खान में अनिल कपूर की बेटी  लता शर्मा के किरदार हैं, जो सिंगर बनना चाहती है। उनकी मां का किरदार दिव्‍या दत्‍ता निभा रही हैं।

आप को बता दे की अभिनेत्री  पीहू ने फन्ने खां के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया है। जी हां, हाल में उन्होंने इस बात का खुलासा किया। साथ ही उनका कहना है कि इस रोल के लिए एक्ट्रेस ने भूमि पेडनेकर से प्रेरणा ली। 18 दिसंबर 1998 को जन्‍मीं पीहू संद एक्‍टर पारितोष संद की बेटी हैं। पीहू की स्‍कूलिंग मुंबई के VIBGYOR हाई स्‍कूल से हुई है। वे मीठीबाई कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन कर रही हैं। पीहू फन्‍ने खान से अपना डेब्‍यू करेंगी।

 

एक इंटरव्यू में पीहू ने कहा, ”जब मैंने ‘दम लगा के हईशा’ देखी।  मैंने देखा कि मूवी में भूमि का वजन कितना ज्यादा था लेकिन बड़ी बात ये थी कि उन्होंने शानदार काम किया था।  उन्होंने एक्टिंग के लिए वजन बढ़ाया और मैं इसी बात से इंस्पायर हो गई।  ” वे कहती हैं, ”मैंने भी भूमि पेडनेकर की तरह किया क्योंकि जो मैं फन्ने खां में करने जा रही थी, मुझे उससे बेहद प्यार था।  आपको बता दें पीहू ने रोल के लिए 6 महीने में 20 किलो वजन बढ़ाया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वजन बढाने के बाद उनका वजन 98 किलो हो गया। जब उनसे पूछा गया कि मोटापे को लेकर वह क्या सोचती हैं। इसपर पीहू ने कहा, ‘मोटा होना अच्छा है। मैं अपनी बॉडी पर शर्मिंदा महसूस नहीं करती। सभी ने मुझे कंफर्टेबल फील कराया है।

मोटापे की वजह से मुझे कुछ हेल्थ से जुड़ी समस्याएं हुई थीं। लेकिन ये सब चलता है। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि मुझे एक्टिंग से प्यार है। इसी के लिए मैंने ये सब किया है।’ पीहू ने बताया कि, ‘मेरे मोटापे की वजह मेडिकल कंडिशन थी। मैंने 12 साल बाद वजन बढ़ाया है। पतले-मोटे को लेकर होने वाली बहस मुझे समझ नहीं आती है। मैं फिल्म में लता के रोल से खुद को बहुत कनेक्ट कर पाती हूं।’ बता दें, भूमि को उनके ‘फैट टू फिट’ लुक के लिए खूब सराहा जाता है।उनके वजन कम करने की कहानी कई लड़कियों को प्रेरणा देती है। भूमि ने पहली फिल्म ”दम लगा के हईशा” के किरदार के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था, आज उनका वजन लगभग 57 किलो हो गया है