जब सलमान की वजह से 4 घंटे तक रोई थी फराह खान, वजह जान रह जाएंगे हैरान!

0
68

फराह खान बॉलीवुड की शानदार डायरेक्टर के अलावा जानी-मानी कॉरियोग्राफर भी हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस और एक्टर को गानों के लिए डांस सिखाया है। बता दे की फराह खान हाल में टीवी के डांसिंग रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के गुरु शिष्या एपिसोड में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची थीं। यहां पर उन्होंने कई मजेदार खुलासे भी किए। शो के दौरान फराह ने उन दिनों के रोचक किस्सों के बारे में बताया जब उन्होंने बतौर कोरियॉग्रफर अपने कॅरियर की शुरुआत की थी।

 फराह ने बताया कि जैकी श्रॉफ और सलमान खान को डांस सिखाना सबसे मुश्किल काम था। शो में अनुराग बसु ने उनसे पूछा कि किस सिलेब को डांस सिखाना सबसे मुश्किल था, इस पर फराह ने मजेदार कहानी सुनाई। शो के जज अनुराग बसु ने फराह से पूछा था कि किस सेलेब को डांस सिखाना सबसे मुश्किल था। इस फराह ने बताया कि जब कॅरियर की शुरुआत की ही थी तो ‘कभी न कभी’ की कोरियोग्राफी करनी थी। यह फिल्म 5-6 साल से बन रही थी। वह साल में एक बार शूट के लिए जाया करती थीं।

फराह ने बताया कि जब वह यह फिल्म कर रही थीं तो उनका कॅरियर शुरू होने से पहले ही खत्म होने वाला था क्योंकि उन्हें जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर और पूजा भट्ट को डांस सिखाना था। जब फराह ने जैकी श्रॉफ को डांस के स्टेप बताए तो जैकी ने उनसे कहा था,’देख भिड़ू, या तो मैं लिपसिंग कर सकता हूं या स्टेप्स, दोनों एकसाथ नहीं होगा।’

सलमान के बारे में फराह ने बताया, ‘सलमान खान के एक स्क्रीन टेस्ट के दौरान मुझे पता चला कि मुझे सलमान खान को डांस सिखाना है। मैं 4 घंटे के बाद भाग खड़ी हुई और रोने लगी कि तुम्हें कोई डांस नहीं सीखा सकता, तुम्हें जरा भी डांस नहीं आता है।’ फराह ने कहा कि वह हैरान थीं कि मेकर्स ने उन्हें ‘मैंने प्यार किया’ के लिए कैसे चुन लिया और फिल्म देखकर फराह और भी हैरान थीं क्योंकि सलमान ने बहुत बढ़िया एक्टिंग और डांस किया था।

खबरों की मानें तो शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘मैं हूं ना’ से फिल्म निर्देशक बनी फराह खान जल्द फिर से फिल्म डायरेक्ट करने वाली थीं। पिछले महीने ही निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी ने फराह खान को अपने प्रोडक्शन हाउस की एक फिल्म के लिए बतौर निर्देशक साइन किया था। लेकिन कुछ कारणों के वजह से काम रुका हुआ है।