fbpx
Home Hindi फिल्मों में इस तरह दर्शकों को बेबकूफ बनाते हैं ये 5 फ़िल्मी...

फिल्मों में इस तरह दर्शकों को बेबकूफ बनाते हैं ये 5 फ़िल्मी सितारे, देखें तस्वीरें!

0
350

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक्टर और एक्ट्रेस हैं जो अपने लुक और स्टाइल से दर्शको को अपना दीवाना बना देते हैं। लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि, बॉलीवुड में कुछ एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे भी हैं जो दिखने में उतने आकर्षक नहीं होते जितने वो दिखते हैं। फिल्मों में कई तरह के तरीकों से ये सितारे अपने शरीर की कमियों को दूर कर लेते हैं। आइये जानते हैं फ़िल्मी दुनिया के 5 ऐसे सितारों के बारे में जो अपनी शरीर की कमी को फिल्मों में छुपाते हैं।

सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी बॉडी का हर कोई दीवाना है। लेकिन आपको बता दें कि कई फिल्मों में सलमान खान के नकली सिक्स पैक दिखाए गए हैं। बता दें कि सलमान खान के सिक्स पैक एब्स बहुत कम है। जब भी सलमान खान फिल्मों में शर्त उतारते हैं तो उसमे वीएफएक्स के जरिये उनके सिक्स पैक दिखाए जाते हैं।

अर्जुन कपूर

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अर्जुन कपूर काफी मोटे हुआ करते थे लेकिन बॉलीवुड में आने के लिए उन्होंने अपने वजन को काफी कम किया। अभी कई मौको पर अर्जुन कपूर का वजन बढ़ा हुआ दिखाई देता है लेकिन वो अपनी वजन को कम करने की कोशिश में लगे रहते हैं और ऐसे कपडे पहनते हैं जिसमे उनका मोटापा दिखाई न दे।

इलियाना डी’ क्रूज़

इलियाना बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार रोल से दर्शको को अपना दीवाना बनाया है। आपको बता दें कि इलियाना की कमर वाला हिस्सा काफी बड़ा था लेकिन उन्होंने अलग तरह के पहनावे और सर्जरी की सहायता से अपने इस हिस्से को कम किया।

आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड के सबसे परफेक्ट एक्टर हैं। आमिर जो भी फिल्म करते हैं उसमे पूरी मेहनत करते हैं। लेकिन आप यह नहीं जानते होंगे कि आमिर खान अपने शरीर को भी अच्छा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर खान के सर पर पहले कम बाल हुआ करते थे लेकिन उन्होंने समय रहते हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी की मदद से अपने वालो को आकर्षक बनाया है। आप इस बात का अंदाजा आमिर की पहले और अब की तस्वीर को देखकर लगा सकते हैं।

अजय देवगन

अजय देवगन बॉलीवुड के बेहद दमदार एक्टर हैं। फिल्मों में अजय देवगन को बहुत ही हैंड्सम और आकर्षक दिखाया जाता है। लेकिन आपको बता दें कि यह सब सिर्फ मेकअप का कमाल है। वैसे अजय देवगन दिखने में बेहद सावले हैं।