फिल्म सिम्बा में रणवीर की बहन बनी यह अभिनेत्री असल ज़िन्दगी में एक दीवा है, देखें खुबसूरत तस्वीरें!

0
186

बॉलीवुड के बाजीराव अभिनेता रणवीर सिंह के लिए साल 2018 बहुत खास रहा है, साल 2018 में ही उनकी शादी दीपिका पादुकोण के साथ हुई और इस साल में रिलीज़ फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही और रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म अपनी झोली में डाल ली है।

फिल्म सिम्बा में ना सिर्फ रणवीर सिंह बल्कि बाकी कलाकारों को भी काफी पसंद किया गया है और इन्ही में से एक है वैदेही परशुरामी। जी हाँ इस फिल्म में वैदेही परशुरामी ने रणवीर सिंह की बहन का किरदार निभाया है और उनके किरदार को भी काफी सराहना मिली है।

फिल्म सिम्बा अब एक बहुत बड़ी हिट बन गई है और पद्मावत के बाद रणवीर सिंह की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनने की राह पर है। फिल्म को दर्शकों ने अच्छी तरह से स्वीकार किया है और उन्हें मुख्य नायक, नायिका, कैमियो और यहां तक ​​कि सहायक कलाकारों को भी काफी पसंद किया है। वैदेही परशुरामी नाम की अभिनेत्री, जिसने फिल्म में रणवीर सिंह की बहन का किरदार निभाया है, दर्शकों वो भी खूब पसंद आ रही है।

बता दें ये मराठी फिल्मों का जाना माना नाम है। मराठी फ़िल्मी करियर में वैदेही ने वृन्दावन , डॉ काशीनाथ घाणेकर , कोंकनास्था, फ्रेंडशिप अनलिमिटेड जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन किया है। बॉलीवुड में इससे पहले वो फिल्म वज़ीर में नजर आ चुकी है। वैदेही इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि वैदेही ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम भी कर चुकी हैं। हम आपको बता दें कि वैदेही ने फिल्म ‘वजीरमें अमिताभ बच्चन के साथ काम किया हैं। इस फिल्म में उनकी बहुत छोटी सी भूमिका थीं। लेकिन दर्शकों ने उन्हें नोटिस क‍िया था। वैदेही का जन्म मुंबई में हुआ है उन्होंने पढ़ाई में लॉ की ड‍िग्री हासिल की हैं असल ज़िन्दगी में वह काफी ग्‍लैमरस हैं और उन्हें बचपन से एक्टिंग का काफी शौक था फिल्मों के अलावा उन्होंने मॉडलिंग भी की हैं।

आपको बता दें वो इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है और उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर करीब 2 लाख से ज्यादा फॉलोवर है। फिल्म में वैदेही का किरदार जितना सिंपल है निजी जिंदगी में वो उससे कही ज्यादा अलग है। वैदेही के शांत सिंपल किरदार को जितना फिल्म सिम्बा में पसंद किया गया है स्टाइलिश तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पसंद किया जाता है।