इंतजार हुआ खत्म आ गई प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी की First Photo

0
5103

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने उम्मेद भवन में धूमधाम से शादी की थी। शादी के बाद आज इनका पहला रिसेप्शन है, जो दिल्ली के ताज पैलेस होटल में होगा। जोधपुर के उमेद पैलेस में पुरे रीति रिवाज़ से प्रियंका निक ने कर ली हैं शादी और इसकी वजह से अभी ये दोनों मशहूर हस्तियां हैं काफी चर्चा में।

बता दे की अभिनेत्री  प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ 1-2 दिसंबर जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की थी। अब इनकी शादी की फोटोज और वीडियो सामने आये हैं। दोनों ही रिवाजों की गई शादी की तस्वीरे आई है।

क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई शाादी के दौरान प्रियंका और रॉल्फ लॉरेन के डिजाइनर आउटलुक में नजर आ रहे हैं। रॉल्फ लॉरेन के डिजाइन किए हुए वेडिंग गाउन की 75 फुट लॉन्ग वेल के साथ प्रियंका व्हाइट आउटफिट में वेन्यू पर पहुंचीं। प्रियंका ने न्यूयॉर्क के जेन्या फ्लॉवर्स का डिजाइन किया ट्यूबरोजेस और हायसिंथ्स फ्लॉवर्स का बुके पकड़ा हुआ था।

 

साथ ही हिन्दू रीति-रिवाज से हुई शादी के दौरान प्रियंका लाल कलर के लहंगे में जबकि, निक क्रीम कलर की शेरवानी में नज़र आ रहे हैं। बता दे की प्रियंका ने जो लाल लहंगा शादी में पहना है वो फैमस डिजानर सब्सयाची ने डिज़ाइन किया है। बता दे की बाद आज इनका पहला रिसेप्शन है, जो दिल्ली के ताज पैलेस होटल में होगा। निक और प्रियंका के परिजनों के अलावा दिल्ली के तमाम सेलेब्रिटी भी इसमें शामिल होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं।