दिवाली पार्टी में गौरी-सुहाना का दिखा शानदार लुक, शाहरुख खान भी आये रॉयल अंदाज़ में!

0
349

सुपरस्टार शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, साथ ही अपनी फिल्म ‘जीरो’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर 2 नवंबर को रिलीज हुआ है। हाल ही में शाहरुख खान ने अपने घर में दिवाली की पार्टी रखी। इस पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की। गौरी खान ने पति शाहरुख और बेटी सुहाना के साथ फोटो शेयर की है।

 

गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- ”स्टार इन द स्काई, हैपी दिवाली।” गौरी ने डार्क बैकग्राउंड में लाइट्स की रोशनी में खड़े हो कर फोटो खिंचवाई है। एक फोटो में वे शाहरुख के साथ हैं वहीं दूसरी फोटो में वे बेटी सुहाना के साथ में हैं। इस समय दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही है।

लुक की बात करें तो तीनों ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं। शाहरुख काले रंग के कुर्ते के साथ सफेद पयजामे में हैं। गौरी और सुहाना ब्लैक और गोल्डन कॉम्बिनेशन में दिख रहे हैं।इस पार्टी में करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, आमिर खान, जैकी श्रॉफ और संजय लीला भंसाली समेत तमाम फिल्म स्टार शामिल हुए।

3 नवंबर को बॉलीवुड के किंग खान 53 साल के हो गए।  ‘जीरो’ का ट्रेलर 2 नवंबर को रिलीज हुआ है। और इसे अब तक 6.5 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिल चुके हैं। 3 नवंबर की रात शाहरुख खान के घर मन्नत में प्री-दीवाली पार्टी का आयोजन हुआ। इसमें बी-टाउन के तमाम सेलेब्स शामिल हुए।