एक्टर गोविंदा के साथ फिल्म में कर चुकी है काम ये एक्ट्रेस, अभी भी दिखती है इतनी खूबसूरत!

0
387

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फैमस एक्टर गोविंदा ने अपने दमदार अभिनय से को अपना दीवाना बना के रख दिया है। गोविंदा ने बॉलीवुड जगत में कई दमदार फिल्मे की है जिनकी वजह से गोविंदा बॉलीवुड के सुपर स्टार बन गए थे हालाकि आज बेशक ही उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गई हो लेकिन लोगों के बीच उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है। उनकी उनकी नं 1 वाली फिल्में तो खूब पसंद की जाती हैं।

बॉलीवुड में साल 1998 में आई गोविंदा की शानदार फिल्म ‘अंटी नं 1’ जो कि रोमांस और ड्रामा से भरी एक पारिवारिक फिल्म थी। इस फिल्म में गोविंदा का आंटी वाला रोल में सबका बहुत मनोरंजन किया था।इसमें खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन मुख्य कलाकार के रूप में दिखाई दी थी। फिल्म में उषा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ‘ईवा ग्रोवर’ जिनकी लाजवाब एक्टिंग ने दर्शकों का दिल चुरा लिया था उनकी कुछ तस्वीरें हम आपको दिखने वाले हैं। इनकी उम्र करीब 37 साल की हो चुकी है लेकिन फिर भी इतनी खूबसूरत दिखाई देती हैं।

एक्ट्रेस ईवा ग्रोवर का जन्म 1980 को मुंबई शहर में हुआ था। इन्होने बॉलीवुड की कई हिंदी फिल्मों में काम किया है साथ ही भोजपुरी और मराठी फिल्मों में कार्य कर रखा है। इसके अलावा बड़े अच्छे लगते हैं और टशन ए इश्क जैसे टीवी सीरियल में भी शानदार अभिनय दिखाया है। उन्हें इंडियन टेली अवार्ड की तरफ से बेस्ट नेगेटिव रोल के लिए नोमिनेंट भी किया जा चुका है।