शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी के करीब आने के लिए ये चाल चलते थे धर्मेंद्र…

0
411

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी 69 साल की हो गई हैं। लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती बरकरार है और वो आज भी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को मात देती हैं अपनी ख़ूबसूरती से । हेमा मालिनी का जन्म 16 October, 1948 को मद्रास में हुआ था।

वैसे तो हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी भी बॉलीवुड के फेमस जोड़ी में से एक हैं और बहोत मशुर हे । दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। हेमा मालिनी को उन्होंने फिल्मी स्टाइल से ही पटाया और उनको पटाने के लिए लाइट्समैन के साथ अपनी एक अलग प्लानिंग की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शोले की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और अपने रोमांटिक सीक्वेंस को बार-बार शॉट करवाया करते थे। शोले की शूटिंग चल रही थी और हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के बीच एक रोमांटिक सीन शॉट किया जा रहा था।

धर्मेंद्र इस रोमांटिक सीन का फायदा उठाकर हेमा मालिनी के करीब आना चाहते थे इसलिए उन्होंने लाइट्सब्वॉय के साथ एक डील कर ली कि जब वो अपना कान खींचेंगे तो इसका मतलब लाइट्सब्वॉय को गलती करनी है ताकि उस सीन को दोबारा शूट कराया जाए और अगर वो अपना नाक छूते हैं तो इसका मतलब है कि शॉट को ओके कर दिया जाए।

वैसे अगर धर्मेंद्र सच में ऐसा करते थे तो उनके जैसा दीवाना पन शायद ही किसी और में देखने को मिले।