शाहरुख-सलमान से भी अधिक फीस लेता है ये सुपरस्टार, नाम सुनकर चौंक जायेंगे आप

0
227

 

बॉलीवुड फिल्मों के लिए आज के समय में 100 करोड़ रुपये कमाना आज कोई बड़ी बात नहीं है. हर साल कई फ़िल्में आज 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो रही है. इसी के साथ फिल्म के कलाकरों की फीस भी दिन ब दिन बहुत ज्यादा बढती जा रही है. अगर बॉलीवुड में बात की जाए तो तीनो खान फीस के मामले में सबसे ऊपर आते है.

 

दर्जनों सुपरहिट फिल्में दे चुके ये कलाकार आज अपनी हर फिल्म के लिए 40 से 50 करोड़ रूपए फीस के रूप में लेते हैं। लेकिन आज हम आपको उस फिल्म स्टार के बारे में बताने जा रहे है जो शाहरुख़ सलमान से भी ज्यादा फीस लेता है. देश में सबसे अधिक फीस साउथ के सुपरस्टार ‘रजनीकांत’ को मिलती है।

रजनीकांत अपनी एक फिल्म के लिए 60 करोड़ रूपए फीस लेते हैं। इतना ही नहीं वे फिल्म के मुनाफे में हिस्सेदारी भी लेते हैं. रजनीकांत आज सिर्फ साउथ के ही सुपरस्टार नहीं है बल्कि उनकी फ़िल्में पुरे हिंदुस्तान में पसंद की जाते है. बॉलीवुड में भी रजनीकांत के बहुत फैन्स है.

बता दें रजनीकांत अब राजनीती में भी आ चुके है. पिछले साल उन्होंने अपनी खुद की राजनितिक पार्टी की घोषणा की थी. उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए बेहद खास नियम भी बनाये है.