Breaking News
Home / Hindi / आजकल क्या कर रही है कभी लाखों दिलों पर राज करने वाली ये 10 हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस? देखें तस्वीरें

आजकल क्या कर रही है कभी लाखों दिलों पर राज करने वाली ये 10 हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस? देखें तस्वीरें

मायानगरी मुंबई में रोज हजारो लोग अपनी किस्मत चमकाने पहुँचते है. जहा कुछ लोगो को मुंबई रास आ जाती है और वे लोगो की आखों के तारे बन जाते है वन्ही कुछ लोगो को कुछ खास सफलता नही मिल पाती और वक़्त के साथ वे कंही गायब से हो जाते है. आज हम आपने बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस की बात करने जा रहे है जिन्होंने कभी अचानक से लाखो दिलो को चुरा लिया लेकिन कुछ समय बाद वे अचानक कही गायब हो गई. हम उन चुनिन्दा एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने वाली है जो आजकल फिल्मो में नजर नहीं आ रही है.

1. गायत्री जोशी

 

 

शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश में गायत्री जोशी ने अपनी संजीदा एक्टिंग से दर्शकों को आकर्षित ज़रूर किया. यह फिल्म हिट रही थी और इसमें गायत्री की काफी तारीफ भी हुई थी. लेकिन इस फिल्म के बाद गायत्री अचानक से बॉलीवुड से गायब हो गईं। मॉडलिंग से एक्टिंग की दुनिया का रुख करने वाली गायत्री अब दो बच्चों की मां बन चुकी हैं और अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में खुश हैं।

2. मीनिषा लांबा

 

 

मनीषा हनीमून ट्रैवल्स प्रा. लि, वेल्डन अब्बा, भेजा फ्राई 2 जैसी कई फिल्मों में नज़र आई। हालांकि, उनका फिल्मी करियर लंबा नहीं चला। बिग बॉस सीजन 8 में हिस्सा लेने के बाद से वह लाइमलाइट से दूर हैं। मीनिषा फिलहाल शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

3. भूमिका चावला

 

View this post on Instagram

Good night all…. 😊😇💟 #BhumikaChawla #Uturn

A post shared by Bhumika Chawla ❤️ (@bhumikachawlafans) on

 

साउथ फिल्मो के ये एक्ट्रेस सलमान खान के साथ सुपरहिट फिल्म तेरे नाम में नजर आई थी. इस फिल्म के बाद ये एक हिट एक्ट्रेस बन गई थी. मगर इसके बाद भूमिका ने हिंदी की बजाय दक्षिण भारतीय सिनेमा को ही चुना। वह कभी बॉलीवुड में नज़र नहीं आई। भूमिका भी अब अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में व्यस्त हैं।

4. किम शर्मा

View this post on Instagram

New York State of mind ❤️#summer18

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

 

 

साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू करने वाली किम शर्मा का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ ही जुड़ चुका है। किम का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चला। इसके बाद उन्होंने केनिया के बिज़नेसमैन से शादी कर ली और वहीं सेटल हो गईं।

 

5. स्नेहा उलाल

 

View this post on Instagram

Thank you for my outfit @ashishandshefaliofficial

A post shared by sneha ullal (@snehaullal) on

 

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल दिखने वाली इस एक्ट्रेस को भी सलमान खान ही इंडस्ट्री में लेके आये थे. ऐश्वर्या से चेहरा मिलने की वजह से वह काफी सुर्खियों में रही थीं। हालांकि, सलमान खान के साथ एक बॉलीवुड फिल्म में काम करने के बाद स्नेहा बिल्कुल गायब ही हो गईं। दरअसल वे एक गंभीर बीमारी के चलते पब्लिक लाइफ से दूर थी. हाल ही में उनका एक पंजाबी विडियो रिलीज़ हुआ है, मगर वो बॉलीवुड से दूर ही हैं।



 

6. तनुश्री दत्ता

 

 

2004 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी हॉट तनुश्री दत्ता ने फिल्म आशिक बनाया आपने से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उन्होंने बेहद इंटिमेट सीन दिए थे जिन्होंने काफी सुर्खियाँ बतौरी थी. हालांकि, वह भी जल्द ही बॉलीवुड से दूर हो गईं। अब तो उनका लुक भी काफी बदल चुका है।

7. आयशा टाकिया

 

 

टार्जन द वंडर कार फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली क्यूट आएशा टाकिया ने भले ही बहुत कम फिल्में की, लेकिन उनकी स्माइल पर हज़ारों लड़के मरते थे। आएशा ने जल्द ही एक्टिंग करियर को गुडबाय कह दिया और बिज़नेसमैन फरहान आज़मी से शादी कर ली। आयशा आखिरी बार सलमान खान के साथ उनकी फिल्म वांटेड में नजर आई थी. यह फिल्म सुपरहिट रही थी. लेकिन इसके बाद अचानक आयशा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

 

9.स्मिता शेट्टी

 

शिल्पा की छोटी बहन स्मिता शेट्टी ने मोहब्बतें ,साथिया और मेरे यार की शादी है जैसी फिल्मों में काम किया है। बाद में इंटीरियर डिजाइनिंग में उतरने के बाद उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया और उसके बाद वे बॉलीवुड में नजर नहीं आई

10.प्रीति झंगियानी

View this post on Instagram

Soaking up the rays #atlanta #georgia #usa #usaevents

A post shared by Preeti Jhangiani (@jhangianipreeti) on

अब अपने परिवार के साथ समय बिता रही प्रीती ने फिल्मों को छोड़ दिया है। उनकी शादी एक्टर प्रवीण दबास से हुई है। प्रीती मोहब्बतें फिल्म में नजर आईं थी. इस फिल्म में इनके छोटे से रोल ने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया था.



 

About Ramesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *