Breaking News
Home / Hindi / इन फिल्मों में 3 नये अवतार में नजर आएंगे शाहरुख खान, क्या बन पाएंगे एक बार फिर बॉलीवुड के किंग!

इन फिल्मों में 3 नये अवतार में नजर आएंगे शाहरुख खान, क्या बन पाएंगे एक बार फिर बॉलीवुड के किंग!



बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान की कुछ समय से फिल्मे कुछ कमाल नही देख पा रही है लेकिन उनकी पिछली फिल्म जब हैरी मेट सेज़ल (2017) में आई थी जिसे बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दर्शकों की नजर में भी औंधे मुंह गिरना पड़ा था। फिल्म को इम्तियाज अली ने निर्देशित किया था  इंडस्ट्री में खूब आलोचनाएं होने लगी हैं। मगर अब शाहरुख की किस्मत कुछ हद तक फिर बदलने वाली है क्योंकि उन्हें 3 अलग-अलग किरदार मिले हैं जो आने वाले समय में आपके सामने नजर आ ही जाएंगे।

इन 3 फिल्मों में 3 नये अंदाज़ में नज़र आयेंगे शाहरुख़ खान, ये फिल्मे किंग खान को दोबारा बॉलीवुड का किंग बना सकती है शाहरुख खान ने बॉलीवुड को बहुत सी ब्लॉकबस्टर और सुपरहिट फिल्में दी हैं जिसकी वजह से उन्हें आज भी बादशाह कहा जाता है लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में वो कमाल नहीं दिखा पा रही जो दिखाती हैं। शाहरुख खान को अपनी इन 3 फिल्मों से बड़ी उम्मीदें हैं जो उनके करियर को बदल सकती हैं।

ज़ीरो :-  आप को बता दे की शाहरुख़ की आने  वाली फिल्म जीरो बहुत ही खास है इस फिल्म में शाहरुख़ खान कुछ अलग तरह के दिखने वाले है बता दे की  निर्देशक आंनद एल रॉय की फ़िल्म जिसमे शाहरुख खान ने एक बौने का किरदार निभाया है। फिल्म में वे एक कटरीना कैफ के दीवाने बने बने हैं लेकिन अपने कद की वजह से उन्हें बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। शाहरुख फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं जिनका साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा दे रही हैं। फिल्म में कुछ स्टार्स का कैमियो भी नजर आएगा जिसमें सलमान खान के कैमियो वाला हिस्सा शूट किया जा चुका है। फिल्म 21 दिसंबर, 2018 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।



सैल्यूट :- पिछले कुछ समय से एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक बनाने की बात हो रही है जिसे आमिर खान पर्दे पर उतारने वाले थे लेकिन कुछ बातों की वजह से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। अब ये फिल्म शाहरुख खान को मिल गई है और वे राकेश शर्मा का किरदार निभाने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक राकेश शर्मा की पत्नी का किरदार करीना कपूर निभाएंगी। फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरु होगी और ये फिल्म पर्दे पर साल 2019 में रिलीज हो सकती है।

डॉन 3 :-  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म डॉन का रिमेक शाहरुख खान और फरहान अख्तर साल 2006 में लेकर आए। फिर इसका सिक्वल साल 2011 में  उसी कास्टस्टार के साथ बनाया गया था। खबरों के मुताबिक  फरहान अख्तर  शाहरुख खान के साथ डॉन का तीसरा पार्ट बनाने की खबरे आ रही हैं। खबरों की माने तो फिल्म डॉन-3 की शूटिंग अगले साल शुरु की जाएगी। फिल्म की शूटिंग इस साल ही शुरु कर दी जाती लेकिन पिछली दो फिल्मों में प्रियंका ने शाहरुख की महबूबा का किरदार निभाया था जो शायद इस बार नजर नहीं आ सकतीं। तो फरहान उनकी टक्कर की ही एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं, जैसे ही उनकी ये तलाश खत्म होगी वो फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे।