Breaking News
Home / Hindi / दीपिका पादुकोण नहीं चाहेंगी की आप देखें उनकी ये 8 शर्मनाक और अजीब-गरीब तस्वीरें!

दीपिका पादुकोण नहीं चाहेंगी की आप देखें उनकी ये 8 शर्मनाक और अजीब-गरीब तस्वीरें!



बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने किया अपना बड़ा फ़िल्मी डेब्यू अभिनेता “शाहरुख़ खान” की फिल्म “ओम शान्ति ओम” में और यह फिल्म सुपरहिट हुई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर यह चर्चा चल रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन इस विषय पर अभी दीपिका और रणवीर दोनों की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। बावजूद इसके हॉलीवुड डेब्यू फिल्म “XXX” में जो विश्व-भर में जबरदस्त हिट हुई. वह रामलीला, ये जवानी है दीवानी, तमाशा, चेन्नई एक्सप्रेस, पीकू, बाजीरासो मस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्मों में देखि जा चुकी हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है दीपिका ने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत की है, क्योंकि उन्होंने अपने पूरे शरीर को बदला है। इस वक्त दीपिका पादुकोण हर जगह कैमरे की नजरों में रहती हैं और उनकी आए दिन नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लेकिन आज हम आपको दीपिका पादुकोण की कुछ पुरानी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें दीपिका पादुकोण भी नहीं चाहेगी कि आप देखे।



 आप की जानकारी के लिए बता दे की  इस अभिनेत्री ने अपना फिल्मी कैरियर एक कन्नड़ फिल्म “ऐश्वर्या” से 2006 में शुरू की थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण को एक बड़ी फिल्म मिली है जिसमें वह रजनीकांत के साथ काम करेंगी। दीपिका पादुकोण के बचपन का सपना बैडमिंटन था लेकिन वह हमेशा से एक्टर बनना चाहती थी।

 2007 में फिल्म ओम शान्ति ओम में आने से पहले दीपिका मॉडलिंग करती थीं और जैसी वह आज दिखती हैं, वैसी तो वह बिलकुल भी नहीं दिखतीं थीं. जहां 21 की उम्र में दीपिका ने अपना बड़ा बॉलीवुड डेब्यू किया, वहीँ वह 18 की उम्र में मुंबई आ कर मॉडलिंग करने लगीं थी । दीपिका ने अपना मॉडलिंग कैरियर बेंगलुरु के एक स्कूल से शुरू किया इसके बाद वह बहुत लंबे समय तक विज्ञापन में काम करती रही। काफी टाइम तक विज्ञापनों में काम करने के बाद उन्हें एक बड़े ब्रांड ने साइन किया।पहली बार दीपिका टेलीविजन पर संगीतकार हिमेश रेशमिया एक गीत में नज़र आई थी ।