Breaking News
Home / Hindi / ये है वो मशहूर अभिनेत्रियाँ जिन्होंने पैसों के लिए बेच दिया जिस्म, नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

ये है वो मशहूर अभिनेत्रियाँ जिन्होंने पैसों के लिए बेच दिया जिस्म, नाम जानकर उड़ जायेंगे आपके होश



हाल ही में साउथ एक्ट्रेस संगीता के सेक्स रैकेट में पकडे जाने के बाद एक बार फिर से यह मामला गरमा गया है. संगीता एक सेक्स रैकेट चलती थी और पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. साउथ एक्ट्रेस और सेक्स रैकेट का रिश्ता काफी पुराना रहा है. इससे पहले भी कई साउथ एक्ट्रेस रंगे हाथों सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी है. आज हम आपको साउथ की उन 6 फेमस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिनका नाम सेक्स रैकेट में आ चूका है.

1.श्वेता बसु प्रसाद

 

श्वेता ने बाल कलाकार के तौर पर लोगो का दिल जीता था. ये फिल्म मकड़ी में छोटी बच्ची के रोल में नजर आई थी. इन्होने अपनी एक्टिंग से लोगो को काफी प्रभावित किया था. सन 2002 में बनी फिल्म “मकड़ी” और “इक़बाल” जो की शबाना आज़मी की थी जिसमे छोटी बच्ची का बखूबी किरदार निभाते हुए श्वेता बसु ने लोगो का दिल जीत लिया. लेकिन इनका नाम देह व्यापर से भी जुड़ चूका है.

2.मिस्टी मुखर्जी

 

इन्हें पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. पुलिस की छापेमारी में 9 जनवरी 2014 को आईएएस ओपी गुप्ता के घर चल रहे सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ हुआ और भारी मात्रा में ब्लू फिल्म्स की कस्सेट्स और गर्भ निरोधक गोलियों जैसी चीज़े भी बरामद की गयी। जिससे की पुलिस वालो के होश उड़ गए।

3.ऐश अंसारी

 

बॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्म “चलते चलते” और “ओम शान्ति ओम” में काम कर चुकी साउथ की ऐश अंसारी को जिस्मफरोशी के मामले में पकड़ा गया। यह बात 5 नवंबर 2013 की है जब मिली ख़बरों के मुताबिक पुलिस छापेमारी करने जोधपुर के राईकबाग रोड पे स्थित एक होटल पहुंची तो वहाँ से ऐश समेत 3 अन्य महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया।

 




4.भुनेश्वरी

 

ये भी साउथ की एक फेमस एक्ट्रेस रह चुकी है. पुलिस ने इनको इन्ही के घर से 2 और लड़कियों के साथ पकड़ा था. लेकिन ये फिर भी बाज नही आई और इनका नाम कई बार देह व्यापर के काले धंधो से जुड़ चूका है.

5. शर्लिन चोपड़ा

 

शर्लिन बॉलीवुड के बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस है. इन्होने कई फिल्मो में काफी बोल्ड रोल किये है. इन्होने बॉलीवुड में कामसूत्र जैसी फिल्मे की है. ये खुद भी अपनी नूड पिक्चर शेयर कर चुकी है. अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पे अपनी न्यूड पिक्चर्स शेयर करने वाली शर्लिन चोपड़ा कुछ साल पहले खुद से ही टवीट किया था की ‘पहले वो देह व्यापर का काम करती थी’ आगे भी उन्होंने बताया की ये सब करना उनकी मज़बूरी थी।

6.किन्नरा

 

किन्नरा एक तेलगु एक्ट्रेस है. इन पर सेक्स ब्रोकर होने का आरोप लगा था. एक स्टिंग ऑपरेशन में इनके खिलाफ कई संगीन आरोप लगाये गए थे. इन पार यह भी आरोप था की सेक्स वर्कर की आड़ में इन्होने कई डायरेक्टर और प्रोडूसर को भी फंसा कई कई फिल्मो में काम में लिया था.