Breaking News
Home / Hindi / अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ संबंधों को लेकर सरेआम बदनाम हो चुकी है ये अभिनेत्रियाँ

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ संबंधों को लेकर सरेआम बदनाम हो चुकी है ये अभिनेत्रियाँ



दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ अपने रिलेशनशिप के कारण मीडिया में शुर्खियो में बनी रहती है या कोई एक्ट्रेस किसी एक्टर के लड़ाई के मामले में खबरों में रही है लेकिन बॉलीवुड की कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस है, जिनके सम्बन्ध अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रहने की वजह जैसे खूब सुर्खियों में रही है और कुछ को तो जेल की हवा भी खानी पड़ी थी । ऐसी ही कुछ अभिनेत्रीयो के बारे में ।

मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम 

बॉलीवुड की पोपुलर फिल्म राम तेरी गंगा मेली की अभिनेत्री मंदाकिनी इस फिल्म से बहुत ही फैमस हो गई थी, लाखो लोगो को अपना दीवाना बना चुकी ये एक्ट्रेस डॉन दाउद भी इनका दीवाना हो गया था, दाऊद इब्राहिम की कृपा से मंदाकिनी को कई फिल्में मिलीं। दाऊद के अंडरग्राउंड हो जाने के बादएक्ट्रेस ने कही और शादी कर ली ।

 

ममता कुलकर्णी और विक्रम गोस्वामी 

 

अपने ज़माने की फैमस एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक थी , लेकिन फिर वह अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के साथ दुबई चली गईं और 10 से अधिक वर्षों तक उनके साथ रही। इस जोड़े को 2014 में पुलिस ने केन्या में गिरफ्तार कर लिया था।

मोनिका बेदी और अबू सलेम 

खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने बॉलीवुड की फिल्मों में भूमिका निभाने के लिए कथित तौर पर मदद की थी। अबू सलेम ने कई फिल्म निर्देशकों को धमकी दी। अबू सलेम पुलिस द्वारा पकड़ा गया जिसके बाद उनका संबंध खत्म हो गया। मोनिका को इस रिश्ते की वजह से कई बार पुलिस स्टेशन के चक्कर काटने पड़े थे.

 



 

अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम 

खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस अनीता अयूब के करना दाऊद में एक डायरेक्टर को मार दिया था खबरों के अनुसार दाऊद इब्राहिम ने निर्माता जावेद सिद्दीकी को मार डाला जब उन्होंने अनीता अयूब को अपनी फिल्म में लेने से इनकार कर दिया था।

सोना और हाजी मस्तान

हाजी मस्तान मधुबाला का एक बड़ा प्रशंसक था और वह बॉलीवुड अभिनेत्री सोना में मधुबाला के प्रतिबिंब को देखता था। बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करने और उसके साथ बसने के लिए, वह अंडरवर्ल्ड डॉन बन गया। उनकी भूमिका को कंगाना राणावत और अजय देवगन ने प्रशंसित फिल्म वन ओपन अपॉन ए टाइम इन मुंबई में चित्रित किया था।