Breaking News
Home / Hindi / बॉलीवुड में सलमान लाये थे ऐश्वर्या की हमशक्ल, अब है इस बीमारी से पीड़ित

बॉलीवुड में सलमान लाये थे ऐश्वर्या की हमशक्ल, अब है इस बीमारी से पीड़ित

ऐश्वर्या से सलमान के अफेयर के बारे में हर कोई जनता है. सभी जानते है कि सलमान ऐश्वर्या से बेंइन्तहा मोहब्बत करते थे. सलमान के फैन्स तो ये तक मानते है की सलमान के शादी न करने की वजह भी ऐश्वर्या ही है. ऐश्वर्या से ब्रेकअप के कुछ सालो बाद सलमान बॉलीवुड में एक नयी हीरोइन लेकर आये थे जो दिखने में ऐश्वर्या की हमशक्ल थी. सलमान की फेवरेट और ऐश्वर्या राय की हूबहू दिखने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उलाल का आज जन्मदिन है. उन्होंने 2005 में सलमान के अपोजिट फिल्म लकी-नो टाइम फोर लव से डेब्यू किया था. लेकिन इतने बड़े ब्रेक से भी उन्हें करियर में कुछ खास फायदा नहीं हुआ.

वह  ‘लकी’ के बाद ‘आर्यन’ (2006), ‘जाने भी दो यारों’ (2007), ‘काश मेरे होते’ (2009), और ‘क्लिक’ (2009) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फ़िलहाल ये एक्ट्रेस लम्बे समय से बॉलीवुड से गायब है. हालांकि इंडस्ट्री से गायब होने की पीछे उनकी बीमारी वजह है. वह 4 सालों से ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित चल रही थीं. जिसके चलते उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया था. ये खूबसूरत एक्ट्रेस इस बीमारी की वजह से ज्यादा वक्त तक खड़ी नहीं रह पाती थीं.

कुछ समय पहले एक वेबसाइट से बात करते हुए स्नेहा ने बताया था कि वो ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थीं, जो खून से संबंधित बीमारी है. इसके चलते वो बेहद कमजोर हो गई थीं और 30 से 40 मिनट से ज्यादा समय तक अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पाती थीं. तबीयत खराब होने के बावजूद वह फिल्मों की शूटिंग करती रही. जिसके चलते मेरी तबियत और ज्यादा खराब हो गई. बाद में मैं वो सब काम नहीं कर पा रही थी जिसकी उम्मीद एक एक्ट्रेस से की जाती है. जैसे डांस करना, भागादौड़ी करना और लगातार शूटिंग करना, इसलिए मुझे आराम करने के लिए रुकना पड़ा.

फिल्मों में कमबैक को लेकर स्नेहा का कहना है कि वे इंडस्ट्री छोड़कर नहीं गई थी, बल्कि बीमारी की वजह से कुछ दिनों का ब्रेक लिया था. इसलिए कमबैक वाली बात ही नहीं है. हालाँकि वे इस बीमारी से रिकवर कर रही है और जल्द ही वे उन्हें एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो ‘इश्क वाली बारिश’ में देख पाएंगे. इस गाने को अल्ताफ सैय्यद ने गाया है. वीडियो को अर्शिया खान और मोहम्मद जावेद प्रोड्यूस कर रहे हैं.

खबर यह भी है कि फिल्मी करियर में फ्लॉप होने के बाद वह टीवी पर नई पारी शुरू करने वाली हैं. रश्मि शर्मा प्रोडक्शन के अपकमिंग शो तवायफ में वह सेक्स वर्कर के रूप में नजर आ सकती हैं. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

स्नेहा आखिरी बार 2013 में आई तेलुगु फिल्म ‘अंथा नी मायालोन’ में दिखी थीं. हालांकि स्नेहा जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘आयुष्मान भव’ में नजर आएंगी. साल 2008 में तेलुगु फिल्म ‘Ullasamga Utsahamga’ से स्नेहा ने साउथ इंडस्ट्री में एंट्री ली थी. तेलुगु के अलावा कन्नड़, बंगाली और अंग्रेजी भाषा की कुछ फिल्मों में भी काम किया है.