Breaking News
Home / Hindi / गंभीर बीमारी का शिकार हुए सुपरस्टार अजय देवगन, नहीं उठा पा रहे चाय तक का कप

गंभीर बीमारी का शिकार हुए सुपरस्टार अजय देवगन, नहीं उठा पा रहे चाय तक का कप

पिछले कुछ समय में कई बड़े बॉलीवुड सितारें हमे छोड़ के चले गए. तो वहीँ कुछ सेलिब्रिटी गंभीर बीमारी का शिकार हो गए है इरफ़ान खान और सोनाली बेंद्रे अभी तक ट्रीटमेंट ले रहे है. वहीँ अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. खबर है की सुपरस्टार अजय देवगन अब एक गंभीर समस्या से जूझ रहे है. खबर है की अजय के हाथों में इतनी भी हिम्मत नही बची के वो चाय का कप तक खुद उठा सके. दरअसल अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसी फिल्म की शूटिंग के टाइट शेड्यूल की वजह से अजय देवगन को टेनिस एल्बो की शिकायत हुई है, जिससे अजय के हाथों और एड़ी में काफी दर्द है।

 

यह समस्या मांसपेशियों में तनाव की वजह से हो सकती है.  ऐसे में कोहनी से कलाई को जोड़ने वाली मांसपेशियों के तंतु सूज जाते हैं और ये दर्द के साथ पीड़ा उत्पन्न करते हैं। वैसे इस समस्या का टेनिस से कोई संबंध नहीं है, हालांकि टेनिस खिलाड़ियों में यह समस्या बहुत आम है, इसी वजह से इस बीमारी को टेनिस एल्बो नाम दिया गया है। अजय ही नहीं कई बड़े खिलाडी भी इस बीमारी का शिकार हो चुके है.  सचिन तेंदुलकर, स्टुअर्ट क्लार्क और जिम वेनाक जैसे खिलाडियों को इस समस्या ने बहुत परेशान किया है.



मीडिया में आई खबरों की माने तो अजय को टेनिस एल्बो के इलाज के लिए जर्मनी जाने की सलाह उनके कोस्टार अनिल कपूर ने दी है। दरअसल अजय को इसकी वजह से इतना दर्द हो रहा है कि वो कॉफी पीने के लिए भी अपना हाथ नहीं उठा पा रहे हैं। इस हालत में किसी तरह वे शूटिंग शेड्यूल पूरा करने में लगे हुए हैं.

 

इस वक़्त अजय फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग कर रहे है. इस फिल्म धमाल और डबल धमाल का आगे का भाग है. इस फिल्म में अजय माधुरी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. इसके अलावा जावेद, जाफरी, अरशद वारसी और रितेश देशमुख जैसी कई बड़े कलाकार भी इस फिल्म का हिस्सा है. टोटल धमाल’ को अजय देवगन, मारूति और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. गौरतलब है कि ‘टोटल धमाल’, ‘धमाल’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसे इंद्र कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 7 दिसम्बर को रिलीज़ होने जा रही है.

 



About Ramesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *