Breaking News
Home / Hindi / कभी ट्रेन में गाना गाकर पैसे जुटाते थे आयुष्मान, ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

कभी ट्रेन में गाना गाकर पैसे जुटाते थे आयुष्मान, ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने बहुत से लोगो को जीरो से हीरो बनाया है. महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर खिलाडी अक्षय कुमार तक एक साधारण परिवार से इंडस्ट्री में आये और अपने मेहनत के दम पर सुपरस्टार बन गए. अब इस कड़ी में एक नाम और जुड़ गया है और ये नाम है आयुष्मान खुराना का.

आयुषमन पंजाब से है और दिल्ली में उन्होंने अपनी पढ़ाई की है। पढ़ाई के दौरान उनके पास पैसो की कमी पड़ जाती थी क्योंकि घर में हालत कमजोर होने की वजह से उन तक अच्छी रकम नही आती थी तो वो अपने दोस्तों के साथ वहां दिल्ली की ट्रेनों में गिटार और ढोलक लेकर के चढ़ जाते थे और उसे सेकेण्ड  क्लास से लेकर इसी कोचेज में भी बजाते हुए घुमते थे और लोग खुश होकर के उन्हें पैसे दे देते थे।

इससे उनके पास इतना सारा पैसा भी जमा हो जाता था कि वो आराम से गोवा तक घूमकर के आ जाते थे और उनके घर से एक रूपया भी नही लगता था इस पैसे ने उन्हें उनके एक्टिंग के शौक को पूरा करने में खूब मदद की और धीरे धीर वो होस्टिंग के क्षेत्र में आये जहाँ पर उन्होंने कई शो बड़ी सफलता के साथ होस्ट किये और खूब पैसा भी बनाया लेकिन अब उनकी नजर बॉलीवुड का हिस्सा बनने पर थी इसलिए उन्होंने फिल्मो में हाथ आजमाना शुरू किया।

आयुष्मान ने अपने फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जो की हिट साबित हुई. फिल्म में आयुष्मान और यमी गौतम की जोड़ी भी दर्शको को खूब पसंद आई. आयुष्मान ने इसके बाद कभी मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक हिट फिल्मे दी. इस साल बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान रिलीज़ हो चुकी है.