Home / Hindi / बजरंगी भाईजान फिल्म की मुन्नी अब दिखने लगी है बहुत खूबसूरत, आप भी देखें

बजरंगी भाईजान फिल्म की मुन्नी अब दिखने लगी है बहुत खूबसूरत, आप भी देखें

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी का किरदार निभाने वाली यह छोटी बच्ची तो आप सभी को याद होगी। इस फिल्म में इन्होने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम किया था|आपको बता दें कि इस लड़की का असली नाम हर्षाली मल्होत्रा है। जब हर्षाली ने बजरंगी भाईजान फिल्म में काम किया था तो उस समय उनकी आयु मात्र 6 बर्ष थी।

ये फिल्म साल 2015 को स्टार गोल्ड पर दिखाई गई और इस फिल्म ने 15.5 की टीआरपी हासिल करके 3 Idiots फिल्म के पिछले टीआरपी रिकॉर्ड को तोड़ दिया। आज हम आपको दिखाएंगे हर्षाली मल्होत्रा की लेटेस्ट तस्वीरें जो शायद आपने पहले नहीं देखी होगी।

आप की जानकारी के लिए बता दे की हर्षाली मल्होत्रा का जन्म 3 जून 2008 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। हर्षाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2005 में बॉलीवुड फिल्म बजरंगी भाईजान से की थी।



इस फिल्म में उन्होंने पाकिस्तानी मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया था। इस फिल्म के लिए हर्षाली को 5000 लड़कियों के ग्रुप में से चुना गया था जो ऑडिशन देने आई थी।

बजरंगी भाईजान में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण हर्षाली को कई पुरस्कार से सम्मानित किया गया, और फिल्मफेयर अवार्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू से नॉमिनेट भी किया गया। फिल्मों के अलावा हर्षाली ने TV सीरियल कुबूल है और लौट आओ तृषा में भी अभिनय किया है।

बता दें की यह सलमान खान के करियर के सबसे सफल फिल्म में से एक है तकरीबन 90 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 629 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान थे।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ करीना कपूर खान की लीड रोल में जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहायक अभिनेता के तौर पर नज़र आए थे।