Breaking News
Home / Hindi / शादी को हुए है कुछ ही महीने लेकिन फूट फूट कर रोने लगी भारती सिंह, वजह जानकर आप भी चौंक जायेंगे

शादी को हुए है कुछ ही महीने लेकिन फूट फूट कर रोने लगी भारती सिंह, वजह जानकर आप भी चौंक जायेंगे



फिल्म या टीवी पर आने के लिए लोगों को अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखना पड़ता है. अगर आप फिट नहीं है तो बेशक आप अपने फिल्म या टीवी सीरियल से रिजेक्ट कर दिया जाओगे. लेकिन कहते है हुनर के सामने सब कुछ फ़ैल हो जाता है. और कॉमेडियन भारती सिंह ने इस बात को साबित भी किया है. जहाँ एक तरफ लोग फिट रहने के लिए कड़ी मेहनत करते है वहीँ भारती सिंह ने अपने मोटे होने को ही अपनी ताकत बना लिया और कॉमेडी की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है.

 

भारती सिंह टीवी ही नहीं कई फिल्मो में भी काम कर चुकी है. भारती सिंह ने कुछ ही महीनो पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया से शादी की थी. इन्होने गोवा में बड़े ही धूम धाम से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ ही महीनो में दिल दुखाने वाला एक विडियो सामने आया है. दरअसल, हाल ही में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह फूट-फूट कर रो रही हैं. अचानक से जिसने भी ये विडियो देखा वह हैरान रह गया कि आखिर भारती इस तरह से क्यों रो रही हैं.



लेकिन जब बाद में उन्होंने विडियो के नीचे कैप्शन पढ़ा तो हैरान रह गए. विडियो के नीचे भारती ने कैप्शन दिया था, ‘यार देखो मैं बहुत अच्छी एक्ट्रेस हूं. मैं सिर्फ कॉमेडी नहीं इमोशनल एक्टिंग भी कर सकती हूं”. इस कैप्शन के बाद भारती ने ‘टाइमपास’ हैशटैग दिया है. लोगो को जब पता चला की भारती असल में नहीं रो रही बल्कि सिर्फ एक्टिंग कर रही है ये जानकर सब हैरान रह गए. दरअसल भारती ने  इस विडियो में वह ये बताने की कोशिश कर रही हैं कि कॉमेडी के साथ-साथ वह एक्टिंग में भी माहिर हैं.

 

 

शादी के बाद भारती एक बार फिर काम करना वापस शुरू कर चुकी है और आने वाले दिनों में मशहूर शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में दिखाई दे सकती हैं.  इस शो में वह अपने पार्टनर के साथ नजर आएंगी और शो की शूटिंग के लिए दोनों अर्जेंटीना भी रवाना हो चुके हैं. फिलहाल भारती अर्जुन बिजलानी के साथ एक डांस शो होस्ट कर रही हैं.