Breaking News
Home / Hindi / शूटिंग के दौरान अक्षय ने एक्ट्रेस के साथ की ऐसी हरकत, जोर जोर से रोने लगी अभिनेत्री मौनी रॉय!

शूटिंग के दौरान अक्षय ने एक्ट्रेस के साथ की ऐसी हरकत, जोर जोर से रोने लगी अभिनेत्री मौनी रॉय!



 बॉलीवुड के खिलाडी और एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म गोल्ड की हीरोइन मौनी रॉय के साथ शूटिंग के दौरान ऐसा प्रैंक किया कि वे कि मौनी अपने आंसू रोक ही नहीं पाईं। इस वीडियो को अक्षय कुमार और मौनी रॉय ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, मौनी ने तो अपने उस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शूटिंग के दौरान ही शेयर कर दिया था। दरअसल, इस वीडियो में मौनी रॉय किसी रिपोर्टर से फोन पर बात कर रही थीं, वे फिल्म में अपने किरदार और फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारी उन्हें दे रही थीं कि उसी दौरान अक्षय भी कान में फोन लगाए वहां आते हैं और पीछे से बोल देते हैं।  बाद में पता चला कि मौनी जिस रिपोर्टर से बात कर रही थीं वो कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार थे. वे मौनी के साथ मजाक कर रहे थे, जैसे ही मौनी को इस बात का पता चला तो वे चिढ़ गई और ज़ोर-जो़रसे रोने लगी, वहां बैठे लोग उन्हें डांटकर चुप करा दिया।

इन दिनों फिल्म गोल्ड के प्रमोशन में फिल्म की लीड स्टारकास्ट रिएलिटी शोज में घूम रहे हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी, और लोग इसे देखने के लिए उत्साहित हैं। बता दे की अक्षय कुमार एक हॉकी प्लेयर बने हैं, जो अपनी जिंदगी से परेशान हैं क्योंकि वे इंग्लैंड के लिए हॉकी खेलते-खेलते आउट होते हुए थक चुके हैं। अब वे देश के लिए कुछ करना और इसके चलते वे भारतीय हॉकी टीम के लिए खेलेंगे और खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देंगे। इसके साथ ही भारत को पहला ओलंपिक गोल्ड मिल जाता है।



टीवी की फैमस एक्ट्रेस मौनी रॉय को इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाने का मौका मिला है, इस किरदार को करने में उन्हें कोई समस्या नहीं हुई क्योंकि वे खुद बंगाली हैं और इस फिल्म में बंगाली महिला का किरदार निभाया है  आप को बता दे की मौनी रॉय ने एकता कपूर के सुपरहिट सीरियर क्योंकि सास भी कभी बहु थी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।  मौनी ने कलर्स के पॉपुलर शो नागिन में नागिन का किरदार निभाया और इसके दो सीजन सफलतापूर्वक निभाए लेकिन जब उन्हे इस फिल्म का ऑफर  मिला तो उन्हें वो शो छोड़ना पड़ा।  फिलहाल उस वीडियो का मजा लीजिए जो शूटिंग के दौरान अक्षय ने एक्ट्रेस के साथ की ऐसी हरकत, जिससे एक्ट्रेस का हाल बुरा हो गया।