Breaking News
Home / Hindi / रणबीर ने तोडा क्यूट गर्ल आलिया का दिल, अब इस हॉट एक्ट्रेस के साथ लड़ा रहे है इश्क, तस्वीरे देखे चौंक जांएगे आप!

रणबीर ने तोडा क्यूट गर्ल आलिया का दिल, अब इस हॉट एक्ट्रेस के साथ लड़ा रहे है इश्क, तस्वीरे देखे चौंक जांएगे आप!



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अफेयर और ब्रेकअप की खबरे आये दिन न्यूज़ में छाई रहती है। फ़िल्मी सितारों  के बीच अफेयर और ब्रेकअप की खबरें तो आम सी होती है। शूटिंग के दौरान एक्टर और एक्ट्रेस रियल लाइफ में भी अटैच हो जाते हैं।  इनके बीच बढ़ती नजदीकियों को लोग अफेयर का नाम दे देते हैं। शूटिंग के दौरान इनके बीच नजदीकियां कभी कभी इस हद तक भी बढ़ जाती है कि दोनों की लव स्टोरी के चर्चे पूरे जमाने में होने लगते हैं। इन दिनों बॉलीवुड    में एक लव बर्ड की खूब चर्चा हो रही है।वो कोई और नहीं बल्कि रणबीर और आलिया है। इनके अफेयर की खूब चर्चा हो रही है।

आप को बता दे की दोनों के बीच जमकर जुगलबंदी भी देखने को मिलती है। हाल ही में दोनों को कई जगह स्पॉट किया गया, जिसके बाद इनके अफेयर के चर्चे चारो छाई हुई हैं। आलिया और रणबीर भी सरेआम भले ही एक दूसरे को इजहार न किया हो, लेकिन बातों ही बातों में अपने दिल की बात कह ही दिया है। आलिया और रणबीर के रिश्ते के बीच जहां शादी की तक की खबरें सामने आ रही थी।



लेकिन  खबरें आ रही है कि रणबीर की लाइफ में आलिया की जगह किसी कपूर गर्ल ने ले लिया है। जिसकी वजह से आलिया रणबीर से खूब नाराज हैं। दरअसल, ये कपूर गर्ल कोई और नहीं, बल्कि रणबीर की आगामी फिल्म की हीरोईन है, जिसका नाम वाणी कपूर है। जी हां, वाणी रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में नजर आएंगी। अब रणबीर आलिया को छोड़कर वाणी के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड कर रहे हैं, जोकि आलिया को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है।

बताते चलें कि रणबीर खुद भी यह स्वीकार कर चुके हैं कि उनके अफेयर चाहे कैसे भी क्योंं न हो, लेकिन ज्यादा समय नहीं चल पाते हैं। शूटिंग के बाद उनका रिश्ता खत्म हो जाता है। और तो और वो ऐसा इसलिए करते हैं, ताकि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों असहज महसूस न करे। ऐसे में देखा जाए तो अब रणबीर और आलिया के बीच का रिश्ता खत्म सा दिखाई दे रहा है, क्योंकि अब आलिया की जगह वाणी कपूर ने जो ले ली है। इस बात का अंदाज़ा इससे भी लगाया जा सकता है की आलिया फिल्म संजू के सक्सेस पार्टी में भी नजर नहीं आई थी, जिसकी वजह से इन दोनों के बीच की दूरियां साफ साफ दिखाई देने लगी हैं। हालांकि, दोनों ने कभी ये स्वीकार नहीं किया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।