Breaking News
Home / Hindi / एक्शन हीरो सनी देओल के सबसे बड़े दुश्मन माने जाते है बॉलीवुड के ये अभिनेता है , नाम जानकर नही होगा यकीन!

एक्शन हीरो सनी देओल के सबसे बड़े दुश्मन माने जाते है बॉलीवुड के ये अभिनेता है , नाम जानकर नही होगा यकीन!

 दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है जिनकी दोस्ती की लोग मिसाल देते है और इनकी दोस्ती के चर्चा पूरी दुनिया में होती है लेकिन आज बॉलीवुड अभिनेता ऐसे भी जो आपस में बहुत ही ज्यादा गहरी दोस्ती भी रखते हैं तो कई बॉलीवुड अभिनेता आपस में कड़े दुश्मन भी माने जाते हैं। बॉलीवुड में दोस्ती से ज्यादा मशहूर नहीं यही और अपने दुश्मनी से काफी ज्यादा मशहूर है और बॉलीवुड में उनकी दुश्मनी की चर्चा भी होती है। लेकिन आप को बता दे की कई इसीलिए आज हम आपको बताने वाले हैं उन 3 बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में जो बॉलीवुड के सबसे फेमस और और मशहूर एक्टर सनी देओल की दुश्मनी बताई जाती है। तो चलिए जानते है उस एक्टर के बारे में जो सनी पा दी के दुशमन बताये जाते है।

सनी देओल और आमिर खान :- आप को बता  दे की बालीवुड फिल्मो के परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान को सनी देओल का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता है।इन दोनों की दुश्मनी का कारणफिल्म की रिलीज़ डेट के कारण हुए थी। बता दे की  15 जून साल 2001 को सनी देओल की फिल्म गदर रिलीज होने थी और उसी दिन आमिर खान की फिल्म लगान भी रिलीज होनी थी। सनी देओल ने आमिर खान से उनकी फिल्म की रिलीज डेट आगे   बढ़ाने के लिए कहा था। मगर आमिर खान ने उनकी बात नहीं मानी, जिसके बाद इन दोनों ही अभिनेताओं के बीच कड़वाहट और दूरियां बढ़ गई। आज तक ये दोनों अभिनेता एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते। आज तक ये दुश्मनी चलती आ रही है।

शाहरुख खान : :- साल 1993 में आई फिल्म डर सनी देओल और शाहरुख खान के बीच झगड़े की वजह बनी, इस फिल्म में सनी देओल ने हीरो का किरदार निभाया था और शाहरुख खान इस फिल्म में विलेन के रोल में थे। इस फिल्म के दौरान सनी देओल नाखुश थे, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि इस फिल्म में हीरो से ज्यादा विलेन को अहमियत दी जा रही है।



सनी देओल और अजय देवगन :- बॉलीवुड के सिघम कहे जाने वाले एक्टर अजय देवगन और बॉलीवुड एक्शन हीरो  सनी देओल के बीच दुश्मनी बहुत ही पुरानी  है  बता दे इन दोनों सुपर स्टार की  दुश्मनी साल 2002 में शुरूहुई थी । जब फिल्म के लिए द लेजेंड ऑफ भगत सिंह की कास्टिंग के दौरान सनी देओल भगत सिंह के रोल के लिए अजय देवगन को हटाकर बॉबी देओल लेने की बात रख दी थी । इसके बाद से इन दोनों ही अभिनेताओं के बीच दुश्मनी हो गई थी। और ये दोनों ने आज तक एक साथ कोई फिल्मो में काम भी नहीं किया है।

 सनी देओल और अनिल कपूर :- दरअसल, 1989 में आई फिल्म जोशीले के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सनी देओल परेशान हो गए। सनी देओल के सामने अनिल कपूर तब काफी बड़े एक्टर थे और फिल्म शुरू होते समय बड़े स्टार्स का नाम पहले डाला जाता था। जब फिल्म की क्रेडिट में अनिल कपूर का नाम सनी देओल से पहले डाला गया तो वह गुस्से से आग बबूला हो उठे। उन्होंने आगे की फिल्म को शूट करने से ही इंकार कर दिया।  फिर भी डायरेक्टर के कहने पर सनी ने ये फिल्म किया।



About Pankaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *