Breaking News
Home / Hindi / होठों की सर्जरी करवाने के बाद बदल गई इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की किस्मत, देखें तस्वीरें

होठों की सर्जरी करवाने के बाद बदल गई इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की किस्मत, देखें तस्वीरें

अपनी खूबसूरती को बरक़रार रखने या बढाने के लिए बॉलीवुड सितारे किसी भी हद तक जा सकते है. फिल्मो में भारी भरकम मेकअप का की मदद लेने वाले ये सितारे अक्सर खूबसूरती को निखारने के लिए हर संभव प्रयास करते है. अक्सर ये अपनी खूबसूरती को और निखारने के लिए प्लास्टिक सर्जरी तक का सहारा लेते है. आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी खूबसूरती को और बढाने के लिए अपनी होठों की सर्जरी करवा चुकी है. और पहले से एकदम अलग दिखने लगी है.

 

1.अनुष्का शर्मा

फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से शाहरुख़ खान के साथ डेब्यू करने वाली अनुष्का अपने नेचुरल होठों से संतुस्ट नहीं थी। यही कारण है कि उन्होंने बॉलीवुड में आने पर अपने होठों का सर्जरी करा लिया। इनकी अबकी फिल्मो में साफ़ देखा जा सकता है की इनके होठ किस तरह बदले नजर आते है.

2.प्रियंका चोपड़ा

 


देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने सुरुआति दिनों में काफी सिंपल दिखती थीं। जिसके बाद इन्होने अपने होठों की सर्जरी करवा ली और अपने लुक में बदलाव कर लिया. आजकल प्रियंका अपना जयादातर समय हॉलीवुड में बिता रही है और अमेरिका में रहती है.



3.जैकलीन फ़र्नान्डिस

श्रीलंका मूल की अभिनेत्री काफी आकर्षक दिखती है. इन्होंने भी अपने होठों की कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिये खुद को बदल चुकी है। अब इनके होठ उभरें हुए और खूबसूरत दिखती हैं। जैकलीन ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड में साइड रोल से की थी लेकिन आज ये एक सफल एक्ट्रेस बन चुकी है.

4. करीना कपूर खान

फिल्मो में आने के बाद करीना कपूर का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है. ये अपने कैरियर की शुरुआत में काफी मोती हुआ करती थी. बाद में जाकर इन्होंने खुद को बैलेंस किया और फिर अपने होठों की सर्जरी भी कराई ताकि को सुन्दर और हॉट दिख सकें। करीना आज बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती है.

 

5.मौनी रॉय

 

मोनी टीवी की जानी मानी अभिनेत्री है. इन्होने भी अपनी होठो की सर्जरी करवाई थी ताकि ये और आकर्षक दिख सके. इन्हें टीवी सीरियल नागिन से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई है.



About Ramesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *