Breaking News
Home / Hindi / इस वजह से अभिनेता अरबाज़ खान को पंसद आई थी अभिनेत्री मलाइका अरोरा, इस कारण से हुआ था तलाक!

इस वजह से अभिनेता अरबाज़ खान को पंसद आई थी अभिनेत्री मलाइका अरोरा, इस कारण से हुआ था तलाक!



दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी फॅमिली है जो बहुत फैमस है उन्हीं में से एक फॅमिली है खान फॅमिली। खान फॅमिली में सबसे फैमस व्यक्ति है अभिनेता सलमान खान और उनके  साथ साथ उनके भाई भी कई बार चर्चाओ में बने रहते है। कुछ समय पहले सलमान के भाई अरबाज़ आईपीएल सट्टे में नाम आ चूका है,  अरबाज खान का जन्म 4 अगस्त 1967 को हुआ। उनके पिता सलीम खान एक सफल स्क्रीन और डायलॉग राइटर थे। अरबाज हेलो ब्रदर, गर्व, सोच, हलचल, मैंने प्यार क्यों किया, मालामाल वीकली और हैलो जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। पिछले कुछ समय से वो मलाइका अरोड़ा के साथ अनबन को लेकर भी सुर्खियों में रह चुके हैं।

तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज आपस में मिलते हैं, वहीं मलाइका खान परिवार के काफी करीब हैं। हाल ही में ये सभी साथ में वैकेशन मनाकर आए हैं। 2017 में मई में अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ है। दोनों की शादी 1997 में हुई थी और इनका एक बेटा अरहान खान भी है। दोनों के बीच अनबन की वजह सलमान खान को भी बताया गया। कुछ समय पहले अरबाज अपनी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे। दोनों का तलाक हो चुका है। अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा को तरह तरह के कमेंट्स का सामना करना पड़ा था। खबर थी कि इस तलाक की एवज में मलाइका ने अरबाज

से 15 करोड़ रुपये वसूले हैं।



खबरों की मान तो फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट किया है- आजकल की महिलाएं ऐसा ही करती हैं। वे एक अमीर लड़के को फंसा कर उससे शादी कर लेती है और फिर मोटी रकम के लिए तलाक दे देती हैं। फिर इन पैसों से वे ऐश करती हैं। यूजर ने मलाइका पर कमेंट किया है कि जब वह खुद कमाने में सक्षम हैं तो उनको एलुमनी की जरूरत ही क्यों पड़ी। यहां तक कि मलाइका इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेस सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी। इन्ही सब बातों को लेकर अरबाज और मलाइका में कई साल तक अनबन चलती रही। हालांकि ये बात और है कि मलाइका का तलाक के बाद भी खान परिवार में अच्छा आना जाना है। वहीं अरबाज भी मलाइका के घर उनसे और उनके पेरेंट्स से मिलने अक्सर आते जाते हैं।

लेकिन कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि जब पूरी दुनिया सलमान खान पर फिदा थी, तब भी मलाइका दिल से अरबाज खान को पसंद करती थीं। एमटीवी इंडिया की वेबसाइट के एक लेख के मुताबिक, एक कॉफी शॉप में अरबाज खान को देखकर मलाइका ने अपनी बहन अमृता से कहा था कि तुम सब भले ही सलमान के फैन हो लेकिन अरबाज वैसे हैं जैसे पुरुष की कल्पना मैं करती हूं। हालांकि बाद में मलाइका को इस बात से परेशानी होने लगी कि अरबाज अपने भाई सलमान जितने सफल नहीं हो पाए और उन्हें उनकी छत्रछाया में रहना पड़ा। इस बात का भी खुलासा किया गया कि मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी समझा जाने का अहसास रहता था। लेकिन जब अरबाज़ का नाम आईपीएल के सट्टे में नाम आने के बाद खुलासा हुआ की सट्टे की लत की वजह से दोनों का तलाक हुआ है।