Breaking News
Home / Hindi / बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्‍मा कपूर इस शख्‍स के साथ करने जा रही हैं शादी, खुद ने किया ऐलान!

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्‍मा कपूर इस शख्‍स के साथ करने जा रही हैं शादी, खुद ने किया ऐलान!

   बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय के दम पर लोगों को अपना दिवाना बनाया है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्‍ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्‍मों में अभिनय तो करके अपना नाम कमा चुकी है और इसके साथ ही साथ उनका फिल्‍मी करियर भी अच्‍छा चला पर उनके व्‍‍यक्तिगत जीवन में कई उतार चढाव रहे है।दरअसल आपको बता दें कि हम जिस अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं उनका नाम है करिश्‍मा कपूर।

 आप को बता दे की करिश्मा कपूर ने फिल्‍मों में खूब नाम कमाया हैं और साथ ही साथ ये कपूर खानदान की लाडली भी है। भले ही इन्‍होंने फिल्‍मी करियर में काफी नाम कमाया लेकिन अगर इनके असल जिंदगी की बात करें तो उनके जीवन से सारी खुशियां छिन ही गई। जी हां क्‍योंकि उनको आजतक उनके जीवन में ऐसा कोई साथी नहीं मिला जो उन्‍हें प्‍यार कर सके। वहीं आप ये भी जानते ही होंगे कि करिश्‍मा कपूर की पहली शादी टूट गई है। लेकिन कुछ समय से उनके अफेयर की चर्चा खूब सुर्खिया बटोर रही है और साथ ही उनकी दूसरी शादी की चर्चा भी जोरो पर है ।

आप को बता दे की आजकल करिश्‍मा और संदीप के साथ लेकर कई अन्‍य खबरें सामने आती रहती है जिससे अब हर किसी को ये यकीन हो गया है कि संजीव और करिश्‍मा कपूर एक दूसरे से ही शादी करेंगे लेकिन ये शादी कब होने वाली है अब यही सवाल हर किसी के मन में बना हुआ है। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। पिछले साल करिश्मा कपूर और संजय कपूर आधिकारिक तौर पर तलाक ले चुके थे। करिश्मा ने अपने वैवाहिक जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखने के बाद, 2014 में अपनी पति संजय कपूर से अलग हो गई थी। इसके बाद उनकी नजदियां बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ बढ़ गई।



 आप की जानकारी के लिए बता दे की  संदीप भी पहले से शादीशुदा थे, जो बाद में उनके ब्वॉयफ्रैंड भी बनें। इन दोनों को लेकर काफी खबरें भी आईं, जिस वजह से हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कब करिश्मा कपूर अपने ब्वॉयफ्रैंड संदीप तोषनीवाल के साथ शादी कर रही हैं। बता दें कि इन दोनों को कई मौके पर एक साथ देखा गया है, संदीप ने अभी हाल ही मे अपनी पत्‍नी अर्शिता को तलाक दे दिया है, संदीप ने अपनी पत्‍नी अर्शिता का दिमागी हालत खराब होने का आरोप लगाया है जबकि अर्शिता ने भी संदीप पर कई आरोप लगाए थे। इस वजह से इन दोनों का तलाक हो गया है और बता दें कि अर्शिता से संदीप की दो बेटियां भी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह कपल तीन साल तक इसी बात का इंतजार कर रहा था   कि कब संदीप और अर्शिता का तलाक हो और कब यह दोनों अपने रिलेशनशिप के बढ़ाने के लिए अगला कदम उठाएं। बताया तो यह भी जा रहा है कि संदीप ने करिश्मा के आगे शादी की प्रस्ताव भी रखा है और अपने लिए जुहू में 3 बेडरूम वाला घर भी खरीदा है।अब देखते है की इन दोनों की शादी का मोहरत कब निकलता है । आप को बता दे की तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अर्शिता को मिल गई। संदीप बच्चों को मिलने के लिए जाते हैं। करिश्मा भी पिछले साल पति संजय कपूर से अलग हो चुकी हैं। वहीं करिश्मा के पति संजय ने प्रिया सचदेव के साथ शादी कर ली। अब बताया जा रहा है कि शायद जल्द ही 43 साल की करिश्मा अपने ब्वॉयफ्रैंड संदीप तोषनीवाल के साथ शादी कर लें। हालांकि अभी तक इन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकारा नहीं है।



About Pankaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *