Breaking News
Home / Hindi / 14 बार कोशिश करने के बाद भी मां नहीं बन पाई बॉलीवुड की ये एक्‍ट्रेस, फिर किया कुछ ऐसा की बन गई जुड़वा बच्‍चों की मां!

14 बार कोशिश करने के बाद भी मां नहीं बन पाई बॉलीवुड की ये एक्‍ट्रेस, फिर किया कुछ ऐसा की बन गई जुड़वा बच्‍चों की मां!



दोस्तों  आज हम आपको मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बारे में बताने जा रहे हैं आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक बड़े और छोटे परते के कॉमेडियन एक्टर हैं। और आप को बता दे की कृष्‍णा अभिषेक गोविंदा के भांजे है लेकिन इन्‍होंने अपने हुनर के बल पर नाम कमाया है इन्होने टीवी शो कॉमेडी सर्कस और बॉलीवुड फिल्म ‘बोल बच्चन’और एंटरटेनमेंट में काम किया हैं। कृष्णा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह से शादी की है जो की मेहनत में इनसे कम नही है।

कृष्‍णा अभिषेक और कश्‍मीरा की जोड़ी वाकई में मेड फॉर इच अदर वाली जोड़ी है इन्‍हें देखकर यही लगता है कि ये एक दूसरे के लिए ही बने है। लेकिन हाल ही में इनसे जुड़ी एक ऐसी सच्‍चाई सामने आइ है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। जी हां आपको बता दें कि सभी को हंसाने वाले कृष्‍णा को भी अपने जीवन में भी काफी दुखों सामना करना पड़ा है। जी हां हाल ही में पता चला है कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह एक साल पहले सरोगेसी के जरिए जुड़वां बेटों के पेरेंट्स बने थे और अब बताया जा रहा है कि ये कपल एक बेबी गर्ल चाहते हैं।



आप को बता दे की  इनकी लव स्टोरी 2005 से शुरू हुई थी। दोनों कई फिल्मों में काम कर चुके है और नच बलिए का हिस्सा भी रह चुके है। कश्मीरा ये भी खुलासा किया कि उनकी शादी 2013 में नहीं 2012 में हुई थी। दरअसल, कृष्णा की फैमिली के सामने उन्होनें शादी का खुलासा 2013 में किया था। ये बात वाकई में हैरान कर देने वाली थी। इन्‍होंने बताया कि इन दोनों ने अमेरिका के लास वेगास में शादी की थी। जब कश्मीरा ने कृष्णा के घरवालों को शादी के बारे में बताया तो कृष्णा के पापा ने तुरंत कहा- मुझे एक पोता चाहिए। वहीं बच्चों के जन्म के एक साल बाद कश्मीरा ने खुलासा करते हुए खुद मां न बन पाने की पीड़ा बताई। कश्मीरा ने खुलासा किया की मैंने 14 बार प्रेग्नेंट होने की कोशिश की लेकिन 14 बार हमारी कोशिशें फेल हुई। हमें बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने सेरोगेसी की सलाह दी थी। और फिर वो मई 2017 में जुड़वां बेटों के पेरेंट्स बने हैं।

इस बारे में बात करने के दौरान ही कश्मीरा ने बताया, ‘मैंने फैमिली प्लानिंग के लिए अपने काम से भी दूरी बना ली थी और पिछले तीन सालों से प्रेग्नेंसी कंसीव करने की कोशिश की लेकिन ऐसा हुआ नहीं। उन्‍होने बताया कि काफी मुश्किल होता है नैचुरली प्रेग्नेंसी कंसीव करना जिसकी वजह से मेरी हेल्थ भी काफी डाउन हो गई थी। यही कारण है कि मैने बच्चों के लिए IVF तकनीक का सहारा लिया। इस प्रक्रिया में मैंने IVF इन्जेक्शन का भी सहारा लिया जिससे मेरे काफी वजन बढ़ गया था”।जिसके बाद मुझे वजन घटाना बेहद ही मुश्किल हो गया था आपको जानकर हैरानी होगी कि मेरी कमर 24 से 32 हो गई । इस बीच गई लोग मुझे ये कमेंट्स भी करते हैं कि फिगर के लिए मैं प्रेग्नेंट नहीं हुई लेकिन ऐसा नहीं। मेरी हर वो संभव कोशिश की है। मैं उस सेरोगेट मदर का सच में दिल से धन्यवाद देना चाहती हूं जिसने मेरे बच्चों को जन्म दिया और इतना दर्द सहा।